Sasural Simar Ka 2 3 December 2021 Written Update in Hindi : गगन के सामने फूट पड़ी सिमर
Sasural Simar Ka 2 3 December 2021 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 3 December 2021 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 3 दिसंबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत आरव और सिमर के लिए बहुत तनाव में होने के साथ होती है और वे जल्द ही उनकी शादी करने की योजना बना रहे हैं ताकि वे खुद को संभाल सकें और उन्हें चोट न लगे। हम देखेंगे कि गजेंद्र को रीमा का विचार पसंद आया और वह फिर समर के लिए अपना मन बना लेता है।

वह सिमर को समा से शादी करने के लिए तैयार है क्योंकि वह एक अच्छा लड़का है। इसके बाद हम देखेंगे कि वह इस बारे में अपनी पत्नी संध्या से चर्चा करने जाता है

संध्या भी उससे सहमत हो जाती है क्योंकि वह अब अपने बेटे को और अधिक दर्द में नहीं देख सकती है और वे दोनों आरव की जल्द ही शादी करने और सिमर और सैम की एक दूसरे से शादी करने का मन बना रहे हैं। वहीं सिमर के माता-पिता भी काफी परेशान हैं और वे दोनों एक-दूसरे को शांत कराने की कोशिश कर रहे हैं. इसी बीच समर उनके लिए एक कप चाय लेकर वहां आता है। पिछले दिन जो कुछ भी हुआ उसके लिए वह उनसे माफी मांगता था। और वह उनसे सिमर और उसके बारे में बात करता था।

Sasural Simar Ka 2 3 December 2021 Written Update in Hindi

इसके बाद वह उनके सामने कबूल करता है कि “वह अच्छी कमाई नहीं कर रहा है लेकिन उसके पास प्रतिभा है और एक दिन वह अच्छी कमाई करने वाला है। और यह भी आश्वासन देता हूं कि वह सिमर को हमेशा खुश रखेंगे।

वह यहीं नहीं रुकते और आगे कहते हैं कि “मैं हमेशा आप लोगों को सम्मान और सम्मान देने जा रहा हूं जो आपने पहले दामाद से कभी नहीं बरामद किया लेकिन मैं कभी भी आप दोनों को बुरा महसूस नहीं करने जा रहा हूं या आप लोगों को निराश नहीं करूंगा।

Sasural Simar Ka 2 3 December 2021 Written Update in Hindi

” वह उनसे बहुत सारे वादे करता है और उन्हें बेहतर और खुश महसूस कराता है। इसके बाद वह वहां से चला जाता है और इंदु अपने पति से कहती है कि ‘सिमर हमारी बेटी को खुश रखने वाली है।’ तब उसका पति उससे कहता है कि “मैं भी उसके लिए खुश हूं लेकिन पहले हमें उससे पूछना होगा कि वह स्मार से शादी करना चाहती है या नहीं।”

Watch : Sasural Simar Ka  2 December 2021 Written Update in Hindi

बाद में हम देखेंगे कि अदिति आरव को सिमर के घर ले आती है और उसे जाने के लिए मजबूर करती है और सिमजर से पूछती है कि क्या वह उसके जीवन में आने के लिए तैयार है या नहीं।

लेकिन आरव खाना खा रहा है और कह रहा है कि वह इसे स्वीकार नहीं करेगी। इसके बाद, हम देखेंगे कि सियामर्स अपडेट उसके पास आता है और उसे बताता है कि समर आपसे शादी करने के लिए तैयार है और एपिसोड यहीं समाप्त होता है।

Image credit & source : Mx Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter