Sasural Simar Ka 2 3 January 2022 Written Update in Hindi : आरव के साथ शादी से सिमर भागी?
Sasural Simar Ka 2 3 January 2022 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 3 January 2022 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 3 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत आरव के सिमर के पास पहुंचने से होती है और वह उसे बताता था कि वह उस तक पहुंचने के लिए बहुत कोशिश कर रहा है। वह उससे कहता है कि, “मैं यहाँ तुम्हारे लिए हूँ और तुम्हारे बिना नहीं रह सकता। मैं अब नहीं जा रहा हूं, चीजें अब इतनी खराब हैं

जितनी मैं तुम्हें चाहता हूं और मुझे पता है कि मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकता। मैं बहुत टूटा हुआ हूं और कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है लेकिन मुझे पता है कि अगर हम दोनों साथ रहेंगे तो चीजें ठीक हो जाएंगी।

फिर सिमर उससे यह भी कहती है कि, ”मैं भी अपनी जिंदगी में उन्हीं मुद्दों से गुजर रही हूं। मैं भी सोन हूं और मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकता।

मैं जानता हूं कि चीजें हमारे हाथ में नहीं हैं और हर कोई हमारे खिलाफ है। इसके बाद आरव उससे उसका हाथ पकड़ने को कहता है और यहां से चलते हैं।

Sasural Simar Ka 2 3 January 2022 Written Update in Hindi

फिर वह उसे अपने साथ आने के लिए कहता है, लेकिन सिमर डेनिस उसके पास जाती है और उससे कहती है कि सब कुछ ठीक हो जाने पर वह उसके साथ जाएगी।

Watch : Sasural Simar Ka  2 January 2022 Written Update in Hindi

तब आरव उसे बताता है कि, “चीजें बिल्कुल भी ठीक नहीं होने वाली हैं। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप अब परिवार के बारे में न सोचें क्योंकि वे भी हमारे बारे में बिल्कुल नहीं सोच रहे हैं। “

दूसरी ओर, सिमर के परिवार के सदस्य उसके कमरे से बाहर हैं और वे उसके कमरे में दस्तक देते हैं और उसे दरवाजा खोलने के लिए कहते हैं क्योंकि उन्हें पता है

Sasural Simar Ka 2 3 January 2022 Written Update in Hindi

कि आरव भी उसके साथ है। लेकिन आरव उसे अपने साथ आने के लिए कह रहा है क्योंकि उनके पास यह आखिरी मौका है। दूसरी तरफ, विवान बड़ी मां को बुलाता है

और वह उसे बताता है कि आरव भाई सिमर के घर पर है। जबकि आरव सिमर को यहाँ से जाने के लिए मना रहा है और वह उससे कहता है कि “वह हमेशा उसके साथ रहेगा और उसे खुश रखेगा चाहे कुछ भी हो।”

लेकिन सिमर अपने कदम पीछे ले जा रही है और उससे कह रही है कि, ”अगर हम यहां से भागे तो इसके बाद सभी को कितना दुख होगा और हम ऐसा नहीं कर सकते.” जबकि आरव उससे अपने साथ आने का अनुरोध कर रहा है नहीं तो वह मरने वाला है।

लेकिन तभी सिमर उससे कहती है कि मैं यहां से चोर की तरह समतल नहीं होने वाली हूं और तभी पुलिस वहां आ जाती है और आरव को यहां से जाने के लिए कह देती है। इसके बाद बड़ी मां भी सिमर के घर पहुंच जाती है। और एपिसोड यहाँ समाप्त होता है।

Image credit & source : Mx Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close