Sasural Simar Ka 2 3 november 2021 Written Update in Hindi : बदिमा ने राणा और मोहित को दी चेतावनी
Sasural Simar Ka 2 3 november 2021 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 3 november 2021 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 3 नवंबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत मोहित द्वारा आरव को शूट करने के लिए की जाती है। वह गोली मारता है। सिमर आरव जी चिल्लाती है। बंदूक हाथ से नीचे गिरते ही मोहित के हाथ से खून बहने लगा। बड़ी माँ कार में आती है और मोहित के हाथ में गोली मार देती है। बडीमा, गजेंद्र और गिरिराज कार से उतर जाते हैं। आरव गिरी हुई बंदूक उठाता है और कहता है कि तुमने मुझे जिंदा छोड़कर अपने जीवन की आखिरी गलती की है। बड़ी माँ ने आरव को रुकने और मोहित को छोड़ने के लिए कहा।

आरव का कहना है कि आज मुझे कोई नहीं रोक सकता। गजेंद्र उसे मोहित को छोड़ने के लिए कहता है। आरव कहता है कि आज हमारे बीच कोई नहीं आएगा। उसने मोहित के सिर पर बंदूक तान दी। सिमर आरव जी चिल्लाती है, और पूछती है कि क्या विवान यह सुनना पसंद करेगा कि उसका भाई एक हत्यारा है।

वह उससे आरव ओसवाल को गिरने नहीं देने के लिए कहती है। आरव ने हवा में और फिर जमीन पर शूटिंग की। मोहित ने राहत की सांस ली। बड़ी माँ सिमर को देखती है और उसके पास आती है। वह उसे वहां से जाने के लिए कहती है। सिमर सदमे में खो गई है। बड़ी माँ उसे बार-बार वहाँ से जाने के लिए कहती है। फिर वह उसे खो जाने के लिए कहती है। सिमर वहां से चली जाती है। दूर जाते ही आरव उसकी तरफ देखता है।

Sasural Simar Ka 2 3 november 2021 Written Update in Hindi

बड़ी माँ ने राणा पर निशाना साधा और कहा कि आपने ओसवाल के बेटे पर हमला करके अच्छा नहीं किया। वह उसे अपना बैग पैक करने और जाने के लिए कहती है, नहीं तो कोई नहीं बचेगा, न तो आप और न ही आपका खानदान,

न ही संपत्ति। राणा जी कहते हैं कि मैं चला जाऊंगा, लेकिन क्या आप जानते हैं कि मैं इसमें अकेला नहीं था, अगर मैं उनका नाम बताऊं तो आप सभी चौंक जाएंगे। बड़ी माँ पूछती है कि वह कौन था? राणा गिरिराज का नाम बताने वाले हैं।

गिरिराज उसे नाम बताने के लिए कहता है और उसे एक तरफ ले जाता है। वह उससे फुसफुसाता है, और कहता है कि अगर तुम मेरा नाम बताओ तो ओसवाल परिवार के रहस्यों को बताने के लिए कोई नहीं बचेगा। गजेंद्र ने उसे कहने के लिए कहा। राणा का कहना है कि गुप्ता मेरे साथ थे। बड़ी मां का कहना है कि गुप्ता, जिनकी बेटी के साथ मैंने आरव की शादी तय की थी। वह राणा को शहर छोड़ने की चेतावनी देती है।

Sasural Simar Ka 2 3 november 2021 Written Update in Hindi

राणा जी कहते हैं कि यह अभी खत्म नहीं हुआ है, और मोहित को आने के लिए कहता है। राणा, मोहित और उनके गुंडे चले जाते हैं। बड़ी माँ आरव को ढूंढती है। आरव सिमर को बुलाकर सड़क पर चल देता है। सिमर उसे बुलाते हुए सुनती है और अपनी दृष्टि से छिप जाती है। वह कहती है आई एम सॉरी आरव जी।

Watch : Sasural Simar Ka 2 2 November 2021 Written Update in Hindi

मुझे यह करने की ज़रूरत है, हमें साथ रहने के लिए नियत नहीं है। वह कहती है जब तक मैं तुम्हारे पास रहूंगी, तुम्हारा दर्द बढ़ता जाएगा, मैं तुम्हें और दर्द में नहीं देख सकता। वह कहती है कि अगर मैं तुम्हें और दर्द में देखूंगा, तो यह टूटा सिमर और टूट जाएगा। आरव रोता है और सड़क पर बैठ जाता है।

Sasural Simar Ka 2 3 november 2021 Written Update in Hindi

सिमर भी बिखर बैठी है। वह सिमर चिल्लाता है और रोता है। वह उठती है और उसे चकनाचूर और सड़क पर अपना हाथ मारते हुए देखती है। वह उसके पास जाने से खुद को नियंत्रित करती है। वह वहाँ से चली जाती है। आरव रोता है। यामिनी देवी वहां आती हैं और उनके कंधे पर हाथ रखती हैं

अस्पताल में विवान उठता है और देखता है कि रीमा उसके कंधे पर सो रही है और उसका हाथ पकड़ कर सो रही है। रीमा उठती है और पूछती है कि क्या तुम्हें कुछ चाहिए। वह उसे बचाने के लिए धन्यवाद देता है। रीमा कहती है कि प्रियजनों को धन्यवाद नहीं देना चाहिए।

वह कहता है इसलिए मैं आपको धन्यवाद दे रहा हूं। रीमा कहती है कि अगर मैं तुम्हारे लिए अपनी जान भी दे दूं, तो भी तुम मुझ पर विश्वास नहीं करोगे। वह वहाँ से चली जाती है। गिरिराज बड़ी मां से कहता है कि चित्रा ने मैसेज किया कि विवान को कल छुट्टी दे दी जाएगी।

Sasural Simar Ka 2 3 november 2021 Written Update in Hindi

बड़ी माँ धन्यवाद माता रानी। वह पूछती है कि आरव कहाँ है? वह खुद पर नियंत्रण खो रहा है। गिरिराज ने आरव की हालत के लिए सिमर को जिम्मेदार ठहराया। उनका कहना है कि नारायण परिवार ऐसा है, अदिति बच गई, लेकिन ये दोनों लड़कियां हमें तब तक चैन से नहीं छोड़ेंगी जब तक सब कुछ नष्ट नहीं हो जाता। उनकी बातों में बड़ी मां आती हैं।

यामिनी देवी आरव को अपने घर ले आती है। वह आरव को बैठने के लिए कहती है। आरव नीचे गिर जाता है। यामिनी उसे खुद को संभालने के लिए कहती है। आरव का कहना है कि मेरी आत्मा उसके साथ चली गई,

और मैं कुछ नहीं कर सका, बस उसे देख रहा था। उनका कहना है कि मुझसे सब कुछ छीन लिया गया, मेरी सिमर मुझसे छीन ली गई। यामिनी देवी भी उसका दर्द महसूस कर रोती है।

Sasural Simar Ka 2 3 november 2021 Written Update in Hindi

आरव का कहना है कि बड़ी मां ने मुझसे मेरी सिमर छीन ली। यामिनी देवी कहती हैं कि मैं जानती हूं और समझ सकती हूं कि जब आपसे कोई चीज जबरदस्ती छीन ली जाती है तो कैसा लगता है। आरव कहता है कि मेरा दिल टुकड़ों में टूट गया है और हर टुकड़े से एक आवाज सिमर आ रही है।

वह कहता है कि बड़ी माँ और दूसरे मेरे दिल की नहीं सुन सकते। वह कहता है कि उसने सिमर को मुझसे बहुत दूर कर दिया। वह अपना सिर उसकी गोद में रखता है और रोता है।

बड़ी माँ नारायण के घर आती है। सिमर दरवाजा खोलती है और उसे देखती है। इंदु और अविनाश वहां आते हैं और उसे देखते हैं। बड़ी माँ पूछती है कि क्या मैं अंदर आ सकता हूँ? अविनाश इंदु से मेहमान का स्वागत करने के लिए कहता है। बड़ी माँ घर के अंदर आ जाती है।

वह पूछती है कि क्या तुम मुझे बैठने के लिए नहीं कहोगे? अविनाश उसे बैठने के लिए कहता है। बड़ी माँ सोफे पर बैठ जाती है। सिमर उसे पानी देती है, लेकिन वह उसे अनदेखा कर देती है। सिमर जाती है और इंदु के साथ खड़ी हो जाती है। बड़ी माँ कहती है कि मैं तुम्हारा दर्द समझ सकती हूँ, तु

Sasural Simar Ka 2 3 november 2021 Written Update in Hindi

म्हारी बेटी खुद पर एक तलाकशुदा मुहर लगाकर घर लौट आई। वह कहती हैं कि मैं एक बेटी की मां होने को समझ सकती हूं, लेकिन उनके कर्म और कर्मों को कौन नजरअंदाज कर सकता है। इंदु माफी मांगती है और कहती है कि तुम्हारे घर में बेटियां बोझ हो सकती हैं, लेकिन हमारे घर में बेटियां देवी हैं।

वह कहती है कि सिमर हमारे लिए सरस्वती है, यह हमारे लिए गर्व का क्षण है, कि उसने यहां जन्म लिया और हमें स्वीकार किया। वह कहती है कि उसके भाई-बहन और माता-पिता उसके साथ हैं। वह पूछती है कि आज आपने उसे कैसे याद किया। बड़ी मां इंदु के संस्कार के बारे में बात करती है और उससे पूछने के लिए कहती है कि उसका रिश्ता उसके पोते के साथ खत्म हो गया है। वह पूछती है कि वह मेरे पोते के पीछे तितली की तरह क्यों घूमती है,

अपनी आँखें झपकाती है, और उसे गले लगाती है। अविनाश उठा। बड़ी माँ उन्हें यह समझाने के लिए कहती हैं कि उनका पोता अब उनके लिए कुछ भी नहीं है, और उठ जाती हैं। वह अविनाश को कटी हुई पतंग को थामने के लिए कहती है, नहीं तो वह उड़कर किसी मोहल्ले में गिर जाएगी, और आपको पता नहीं चलेगा।

Sasural Simar Ka 2 3 november 2021 Written Update in Hindi

सिमर बड़ी मां को गीतांजलि देवी जी कहकर बुलाती है और उसे रुकने के लिए कहती है। बड़ी मां कहती हैं कि जो लड़कियां ठोकर खाती हैं और जिनका कोई संबंध नहीं है, वे अपनी आवाज और आंखों की रोशनी कम रखें। सिमर का कहना है कि मैंने सोचा था कि घर छोड़ने के बाद, मेरे लिए कड़वाहट आपके दिल में खत्म हो जाएगी, लेकिन ऐसा लगता है कि आपने मुझे घर से निकाल दिया है, लेकिन दिल से नहीं कर सका।

वह अपना प्रसाद चढ़ाती है। बड़ी मां प्रसाद को छूती हैं और हाथ जोड़ लेती हैं। सिमर कहती है कि मैंने तुमसे बहुत कुछ सीखा है, और एक बात यह है कि जो कुछ तुम्हारे दिल में है, वह जुबान पर भी होगा। जैसे आप उन लोगों के लिए कटु हैं जिन्हें आप पसंद नहीं करते हैं।

Sasural Simar Ka 2 3 november 2021 Written Update in Hindi

बड़ी माँ कहती है कि सच भी कड़वा होता है, और कहती है कि आपके काम हद से बाहर जा रहे हैं। वह कहती है कि अब तुम किसी की पत्नी नहीं हो, और कहती है कि अपने कामों पर नियंत्रण रखो। वह कहती है कि आप घर लौट चुके हैं और उन्हें पहले ही बहुत दर्द दे चुके हैं,

और उसे खुद को नियंत्रित करने के लिए कहते हैं। सिमर कहती है कि यह उनका पारिवारिक मामला है, और कहती है कि मैंने तुमसे यह सीखा है। वह उसे आरव ओसवाल को समझाने के लिए कहती है और कहती है कि तुमने मुझे कुछ भी बताने का अधिकार खो दिया है। वह कहती है कि मैं अब तुम्हारी बहू नहीं हूं, लेकिन सिमर नारायण अब, जैसा आपने अपनी सलाह दी है, हम आपकी सलाह लेंगे।

Image credit & source : Mx Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter