Sasural Simar Ka 2 4 April 2022 Written Update in Hindi : नया मोड़ आरव ने सिमर को किया घर से बहार
Sasural Simar Ka 2 4 April 2022 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 4 April 2022 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 4 अप्रैल 2022 एपिसोड : टीवी के लोकप्रिय सीरियल में से एक ‘ससुराल सिमर का 2’ भी है। ये शो पिछले 1 साल से लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। शो टीआरपी लिस्ट में तो शामिल हो चुका है, लेकिन अनुपमा या ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे सीरियल को टक्कर नहीं दे पा रहा है। जिसके लिए मेकर्स शो में लगातार नए ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। शो की कहानी आरव और सिमर के आसपास घूमती रहती है। आने वाले एपिसोड में इस कहानी में नया ट्रैक जुड़ने वाला है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की आरव सिमर से बात कर रहा है और उसे बता रहा है कि अगर उसके पिता के साथ कुछ भी होता है तो उसे इसके लिए दोषी ठहराया जाएगा, और यह उसकी ज़िम्मेदारी है क्योंकि उसके भाई ने उसे आखिरी बार पापा जी के साथ देखा था।

वह फिर कहती है कि वह पापा जी के साथ कुछ गलत नहीं होने देगी। सिमर फिर हाथ जोड़कर माता रानी से प्रार्थना करती है कि आप मेरी जान ले लीजिये लेकिन पापा जी को सुरक्षित रखे ।

खैर, शो के बारे में ज्यादा बात करने से पहले हम यह बताना चाहेंगे कि शो के निर्माता शो को और दिलचस्प बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और निस्संदेह वे उत्साह के साथ अपना काम कर रहे हैं और दर्शकों को टेलीविजन स्क्रीन से चिपके रहने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

Sasural Simar Ka 2 4 April 2022 Written Update in Hindi

अब, एपिसोड में वापस आते हुए, आज रात के एपिसोड की ओर बढ़ते हुए, आप देखेंगे की सिमर आरव को देखती है, आरव सिमर पैर गुस्सा करते हुए कहता की जितना जल्दी हो सके तुम घर से निकल जाओ क्योकि तुम (सिमर) को इस घर में कोई पसंद नहीं करता हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सिमर उदास हो जाती है, फिर वह कहता है कि उसका यहाँ से चले जाना ही बेहतर होगा। वह आंसू भरी आंखों से वहां से निकल जाती है और ट्रॉली रख लेती है, अचानक उसका पल्लू आरव की घड़ी में फंस जाता है। लेकिन आरव अपने प्यार को फिर से नहीं आने देता और उसे पल्लू को मुक्त कर देता है। सिमर फिर से कुछ हिम्मत जुटाती है और आंसू भरी आँखों से घर छोड़ देती है और अपने मंदिर में हुए विवाह को याद करती है।

Sasural Simar Ka 2 4 April 2022 Written Update in Hindi

सिमर अंत में घर से बाहर आती है और वह आरव को देखने के लिए घूमती है तो आरव सिमर के पास आता है लेकिन उसने अपनी आंखों में आंसू नहीं आने दिया और वह उसके चेहरे पर दरवाजा बंद कर देता है और दरवाजा बंद करने के बाद वह रोने लगता है क्योंकि सिमर जा रहा है इस चीज़ ने उससे भी हिला दिया है और भले ही वह उससे नफरत करने लगा हो लेकिन सच्चाई यह है कि वह उसे बहुत प्यार करता है। एपिसोड यहीं खत्म होता है। फैमिली ड्रामा के बारे में और अपडेट पाने के लिए हमारे साथ बने रहें।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter