Sasural Simar Ka 2 5 February 2022 Written Update in Hindi : गीतांजलि स्मार्ट गेम
Sasural Simar Ka 2 5 February 2022 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 5 February 2022 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 5 फरवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत सिमर से होती है जो आरव से गगन से बात करने के लिए कहती है। आरव का कहना है कि गगन गलत हो सकता है। सिमर का कहना है कि वह मेरा भाई है। आरव पूछता है कि वह फोन क्यों नहीं उठा रहा है और वह यहां क्यों नहीं आ रहा है, अगर वह अदिति से शादी करना चाहता है।

गगन ओसवाल मेंशन आता है और अपना हेलमेट उतार देता है। वह गेट पर आता है और गार्ड को बताता है कि वह गगन नारायण, सिमर ओसवाल की बहू है। गार्ड कहता है कि मैं पूछूंगा और चला जाऊंगा।

Sasural Simar Ka 2 5 February 2022 Written Update in Hindi

वह बड़ी मां और अन्य को सूचित करता है कि गगन नारायण आया था। बड़ी माँ कहती है कि उसे गेट पर रुको। गजेंद्र कहता है कि मैं उसे नहीं छोड़ूंगा। चित्रा गिरिराज से स्थिति का फायदा उठाने के लिए कहती है।

गगन यह बताने का अभ्यास करता है कि वह उनसे दिल से माफी मांगना चाहता है और उसके माता-पिता ने छापा है और वह किसी और लड़की से सगाई नहीं करेगा। उनका कहना है कि अदिति ने पहले और अब खुद कोई गलती नहीं की है। सिमर का कहना है कि मैं फिर से भाई को फोन करूंगा।

आरव का कहना है कि उनकी चुप्पी ने सब कुछ बोल दिया। गजेंद्र और गिरिराज बंदूकें पकड़े बाहर जाते हैं। आरव और सिमर संध्या के कमरे में आते हैं और पूछते हैं कि वह कैसी है? संध्या कहती है कि वह ठीक है। आरव पूछता है कि क्या वह दवाओं से पहले फल लेना चाहती है। संध्या ने मना कर दिया।

सिमर उसे दवाइयाँ देती है और कहती है कि मैं पानी लाऊँगी। वह खिड़की से गेट पर गगन को देखती है और आरव को बताती है। आरव भी गगन की तरफ देखता है। सिमर आरव को बताती है कि भाई आ गए हैं। फिर वह गजेंद्र और गिरिराज को बंदूक लिए गेट की ओर जाते हुए देखती है। वे चौंक जाते हैं।

संध्या पूछती है कि क्या हुआ? आरव कुछ नहीं कहता और संध्या को आराम करने के लिए कहता है। संध्या को दर्द होता है और वह फिर से बिस्तर पर लेट जाती है।

Watch : Sasural Simar Ka 4 February 2022 Written Update in Hindi

गगन अभी भी यह बताने का अभ्यास कर रहा है कि वह अदिति को अपने दिल से प्यार करता है और इस बार उसे धोखा नहीं देगा। आरव और सिमर नीचे आते हैं और विवान और रीमा को जल्दी आने के लिए कहते हैं, क्योंकि गगन की जान खतरे में है।

गिरिराज का कहना है कि हम उसे आज नहीं छोड़ेंगे। वे गगन को गोली मारने वाले हैं। आरव और विवान गिरिराज को रोकते हैं। गजेंद्र ने गगन पर गोली चलाई। गगन आवाज सुनता है और मुड़ता है और भाग जाता है। चित्रा वहां आती है

Sasural Simar Ka 2 5 February 2022 Written Update in Hindi

और रीमा को उसका हाथ पकड़कर रोकती है। गगन अपनी स्कूटी के पीछे छिप गया। सिमर भाई चिल्लाती है और गजेंद्र के पीछे दौड़ती है, और गिर जाती है। गजेंद्र शूट करना जारी रखता है, जबकि गार्ड आरव और विवान को रोकने के लिए पकड़ लेते हैं। गगन उठता है और उसके सामने हाथ जोड़ता है।

तभी बड़ी माँ आती है और गगन पर गोली चला देती है। खून गगन पर पड़ता है। हर कोई हैरान है। गगन गिर गया। हर कोई बड़ी मां को गगन में शूटिंग करते देखता है। हर कोई गगन को उठते देखता है

और उसे पकड़े हुए गार्ड के हाथ में गोली लग जाती है। गिरिराज गजेंद्र से उसे गोली मारने के लिए कहता है। सिमर भाई चिल्लाती है और गजेंद्र की बंदूक के सामने आती है। वह गगन को दौड़ने के लिए कहती है,

और गजेंद्र को उसे गोली न मारने के लिए कहती है। रीमा भी गगन को दौड़ने के लिए कहती है। आरव और विवान गार्डों को धक्का देते हैं और सिमर को बचाने के लिए दौड़ पड़ते हैं। आरव सिमर को बचाता है।

Sasural Simar Ka 2 5 February 2022 Written Update in Hindi

गगन अपनी बाइक पर निकल जाता है। सिमर और रीमा को राहत मिलती है। आरव सिमर को उठने में मदद करता है और पूछता है कि क्या वह ठीक है? सिमर रोती है।

बाद में अविनाश ओसवाल मेंशन आता है। सिमर उसे पापा कहती है और उसकी तरफ आ रही है, लेकिन वह उसे रुकने का इशारा करता है।

Image credit & source : Jio Cinema

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter