Sasural Simar Ka 2 5 October 2021 Written Update in Hindi : सिमर ने गगन से तोड़ा रिश्ता
Sasural Simar Ka 2 5 October 2021 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 5 October 2021 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 5 अक्टूबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत आरव से होती है जो गगन का हाथ पकड़कर उसे घर से बाहर ले जाता है। इंदु, सिमर और अविनाश उनके पीछे चले जाते हैं।

अदिति सदमे में घर से बाहर चली जाती है। आरव अपनी शेरवानी खोलता है और कहता है कि कल मेरी बहन की शादी है, और आज वह तुम्हारे पास आई,

जैसे वह तुमसे प्यार करती है। उन्होंने गगन को मारा। वो कहता है मेरी माँ जिसने कभी हमारे घर के नियमों को तोड़ा या नज़रअंदाज नहीं किया, आज वो सब से छुप-छुप कर आपके पास गगन चुपके से आई, ताकि वह आप दोनों को एक कर सके। वह कहता है कि मेरी मासूम मां यह नहीं सोच सकती कि आप कम हो सकते हैं।

वह अपना हाथ घुमाता है और कहता है कि आप जैसे लड़कों की वजह से लड़कियां लड़कों पर भरोसा नहीं करती और मर्दानगी से नफरत करती हैं। वह उसे थप्पड़ मारने वाला होता है,

लेकिन गगन उसका हाथ पकड़ लेता है। सिमर गगन का हाथ पकड़ती है और उसे जोर से थप्पड़ मारती है। वह कहती है कि मुझे तुम्हें अपना भाई कहने में शर्म आती है, तुमने एक साधारण लड़की को धोखा क्यों दिया।

अविनाश और इंदु वहां आते हैं और सब कुछ देखते हैं। सिमर का कहना है कि मैं, सिमर आरव ओसवाल, अदिति की भाभी ने गगन नारायण के साथ अपने सारे रिश्ते तोड़ दिए।

Sasural Simar Ka 2 5 October 2021 Written Update in Hindi

वह मुड़ती है और देखती है कि संध्या वहाँ आ रही है। वह संध्या से पूछती है कि अदिति कहाँ है? संध्या कहती है कि वह चली गई। सिमर और आरव चिंतित हो जाते हैं और अदिति को खोजने के लिए वहां से भागते हैं। गगन रोता है। इंदु गगन के पास आती है और उसे थप्पड़ मार देती है। वह कहती है कि आपने आज हमें फिर से शर्मिंदा कर दिया है।

अदिति आँख बंद करके सड़क पर चलती है, गगन के शब्दों को सोचकर कि उसने गीतांजलि देवी से बदला लेने के लिए अदिति का इस्तेमाल किया। आरव सिमर को दूसरी तरफ देखने के लिए कहता है। सिमर अदिति को ट्रक की चपेट में आने के बारे में देखती है और चिल्लाती है और उसे रुकने के लिए कहती है।

वह फिर अदिति चिल्लाती है। आरव उसे सुनता है। अदिति को ट्रक के रास्ते से धक्का देने के लिए सिमर दौड़ती है। आरव भी अदिति को रोकने के लिए दौड़ता है।

सिमर सही समय पर आती है और अदिति को सुरक्षित स्थान पर ले जाती है। वह अदिति से पूछती है कि क्या वह ठीक है? अदिति चौंक कर देखती है। आरव वहां आता है और सिमर और अदिति दोनों को गले लगाता है।

रीमा विवान के पास आती है और उसे एक मौका देने के लिए कहती है, ताकि वह उसके लिए अपना प्यार साबित कर सके। वह उसे उस पर भरोसा करने के लिए कहती है।

विवान कहता है कि मैं आरव और सिमर पर भरोसा करूंगा, और कहता है कि उन्होंने मुझे उस चुनौती के बारे में बताया था जो आपने उसके साथ की थी। रीमा सिमर कहती है।

Sasural Simar Ka 2 5 October 2021 Written Update in Hindi

विवान कहता है कि मुझे भाभी के शब्दों से समझना चाहिए था कि तुम मुझसे प्यार नहीं करते। वह उसे जबरदस्ती बंद करने के लिए कहता है। रीमा कहती है कि अगर सिमर ने तुमसे यह कहा। विवान कहता है कि वह तुम्हारी बहन है और जिसे तुम मुझसे बेहतर जानते हो।

वह कहता है कि मुझे आप से ज्यादा उस पर भरोसा है। रीमा चौंक गई। घर लौटते ही अदिति गगन के शब्दों को याद करती है। सिमर अदिति को अपने कमरे में ले जाती है, जबकि संध्या को अपने कमरे में ले जाती है। संध्या आरव को जाने और सोने के लिए कहती है, कहती है कि तुम थक गए होंगे।

वह कहते हैं कि आज रात के बारे में किसी को पता नहीं चलेगा, और कहते हैं कि एक माँ का सिर कभी कम नहीं हो सकता, आप हमेशा अपने सिर को ऊंचा करके रहेंगे, मैं आपका बेटा होने के लिए भाग्यशाली हूं। वह जाता है।

अदिति सिमर से कहती है कि वह उसे कुछ समय के लिए अकेला छोड़ दे। वह कहती है कि माँ से कहो कि मैं कल ही शादी कर लूंगा, हो सकता है कि मैं अब यह दर्द नहीं सह सकती, यह शादी तय तारीख पर होगी।

उनका कहना है कि अब इस शादी को कोई नहीं रोक सकता। सिमर गगन की ओर से अदिति से माफी मांगती है और कहती है कि कृपया उसे माफ कर दें। वह बाहर चली जाती है।

अदिति चिल्लाती है और रोती है। अविनाश इंदु से कहता है कि जो संबंध बल पर आधारित होते हैं, वे लंबे समय तक नहीं चल सकते। उनका कहना है कि अगर हम गगन को राजी करने के लिए मजबूर करेंगे तो वह कैसे रहेंगे?

Sasural Simar Ka 2 5 October 2021 Written Update in Hindi

इंदु का कहना है कि संध्या के साथ क्या हो सकता है, उस लड़के ने मना कर दिया जो एक रात के लिए अपनी बेटी के साथ रहा। गगन कहते हैं मां। इंदु ने उसे चुप रहने के लिए कहा।

वह कहती हैं कि अगर हमारी बेटियां ऐसी जगह होती तो क्या होता। अविनाश कहते हैं कि मेरा मतलब यह नहीं था। इंदु माता रानी से प्रार्थना करती है और उसे सजा देने के लिए कहती है, लेकिन उसके बच्चों को नहीं।

सिमर अपने कमरे में आती है और आरव को पानी देती है। आरव गुस्सा हो जाता है और गगन की बातों को सोचकर शीशा तोड़ देता है। वह अपनी हथेली को चोट पहुंचाता है। सिमर पूछती है कि तुमने क्या किया?

Watch : Sasural Simar Ka 2 4 October 2021 Written Update in Hindi

आरव का कहना है कि वह व्यक्ति जीवित नहीं रह सकता, जो मेरी बहन के साथ ऐसा करता है। सिमर उसे रोकने की कोशिश करती है, उसका खून उसके माथे पर लग जाता है,

जबकि वह चीजों को कमरे में फेंक देता है। सिमर अपने गुस्से पर काबू पाने की कोशिश करती है। वह शॉवर के नीचे खड़ा है। सिमर उसे गले लगाती है और उसके साथ शॉवर में खड़ी हो जाती है। वह कहते हैं कि मेरी छुटकी के साथ ऐसा क्यों हुआ। सिमर उसे शांत होने के लिए कहती है।

अगली सुबह, बड़ी माँ श्याम से कलश के बारे में पूछती है। श्याम का कहना है कि कोई ला सकता है। उसे एक फोन आता है और बताता है कि वह भगवान नहीं है कि उसके सभी फैसले सही हैं,

Sasural Simar Ka 2 5 October 2021 Written Update in Hindi

लेकिन उसके कदम के पीछे एक कारण है। वह कहता है कि शोभा मेरे खिलाफ है, मुझे बुरा लग रहा है कि मैं व्यक्तिगत रूप से विवेक को आशीर्वाद नहीं दे सकता। राजेंद्र कहते हैं कि मैं समझ सकता हूं। बड़ी मां कहती हैं कि मैं गिरिराज और चित्रा को शगुन के साथ भेज रही हूं।

राजेंद्र कहते हैं ठीक है। बड़ी माँ चित्रा और गिरिराज को शादी तक रहने के लिए कहती हैं, और कुछ कम होने पर पैसे खर्च करने के लिए कहती हैं, उन्हें याद रखने के लिए कहती हैं कि वे ओसवाल का चेहरा हैं।

चित्रा और गिरिराज ने हार को देखा। चित्रा गिरिराज से कहती है कि वे शोभा के घर में आनंद लेंगे और अदिति की शादी को छोड़ देंगे। सिमर अपने हाथ पर मरहम लगाती है। वह कहता है कि छुटकी के साथ जो कुछ भी हुआ, तुम्हारे भाई के कारण।

सिमर कहती हैं कि उनका अब गगन नारायण से कोई रिश्ता नहीं है। वह कहती है कि मैं अदिति को मोहित से शादी नहीं करने दूंगी और कहती है कि वह बड़ी मां को सच बताएगी

, और कहती है कि वह सजा भुगतने के लिए तैयार है। वह कहता है कि मैं तुम्हारे साथ आऊंगा, जो कुछ भी होगा हम सहन करेंगे। वह उसका हाथ पकड़ कर उनके कमरे से बाहर आ जाता है।

Image credit & source : Mx Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter