Sasural Simar Ka 2 8 December 2021 Written Update in Hindi : रीमा दोषी महसूस करती है
Sasural Simar Ka 2 8 December 2021 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 8 December 2021 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 8 दिसंबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत सिमर के सड़क पर चलने और आरव के शब्दों को याद करने से होती है कि वह अपना जीवन नए सिरे से शुरू करेगा और जीवन में आगे बढ़ेगा। वह सिमर आदि को भूल जाएगा। वह अपने कानों पर हाथ रखती है और सड़क पर दौड़ती है। सिमर नीचे गिरने और चिल्लाने वाली है।

आरव भी कमरे में गिर जाता है। समर आता है और सिमर का हाथ पकड़ लेता है। आरव सिमर का नाम लेता है। सिमर समर से पूछती है, तुम यहाँ क्या कर रहे हो? समर कहता है कि मैं तुम्हें नीचे गिरने से बचा रहा हूं,

मैं तुम्हारे लिए इतना कर सकता हूं। सिमर फिर गिर जाता है। समर ने फिर उसका हाथ थाम लिया। वह कहता है कि मैं तुम्हें घर लेने आया हूं, हमारा कोई रिश्ता नहीं तो इंसानियत का रिश्ता है। सिमर कहती है कि यह बात मां और पापा को मत बताना। वह अपना सिर हिलाता है और उसे घर ले जाता है।

एपिसोड की शुरुआत सिमर के सड़क पर चलने और आरव के शब्दों को याद करने से होती है कि वह अपना जीवन नए सिरे से शुरू करेगा और जीवन में आगे बढ़ेगा। वह सिमर आदि को भूल जाएगा।

Sasural Simar Ka 2 8 December 2021 Written Update in Hindi

वह अपने कानों पर हाथ रखती है और सड़क पर दौड़ती है। सिमर नीचे गिरने और चिल्लाने वाली है। आरव भी कमरे में गिर जाता है। समर आता है और सिमर का हाथ पकड़ लेता है।

आरव सिमर का नाम लेता है। सिमर समर से पूछती है, तुम यहाँ क्या कर रहे हो? समर कहता है कि मैं तुम्हें नीचे गिरने से बचा रहा हूं, मैं तुम्हारे लिए इतना कर सकता हूं। सिमर फिर गिर जाता है। समर ने फिर उसका हाथ थाम लिया। वह कहता है कि मैं तुम्हें घर लेने आया हूं, हमारा कोई रिश्ता नहीं तो इंसानियत का रिश्ता है। सिमर कहती है कि यह बात मां और पापा को मत बताना। वह अपना सिर हिलाता है और उसे घर ले जाता है।

विवान आरव के कमरे में आता है और उसे फर्श पर सोता हुआ पाता है। वह भाई से पूछता है, क्या तुम ठीक हो और उसे उठने के लिए कहते हो। वह कहता है कि तुम ठंडे और अस्वस्थ हो जाओगे। आरव कहता है

Sasural Simar Ka 2 8 December 2021 Written Update in Hindi

कि मेरे पास उठने की ताकत नहीं है या इच्छा नहीं है और उसे जाने के लिए कहता है। समर सिमर को पानी देता है और कहता है कि सवाल यह है कि हमें क्या चाहिए। वह कहते हैं कि हमें जीने, खुश रहने और महसूस करने के लिए एक लक्ष्य की आवश्यकता है।

वह उसके पैर पर मरहम लगाता है। सिमर की आंखें नम हो जाती हैं। वह कहता है कि तुमने मुझे लक्ष्य दिया और बताया कि निशा के जाने पर भी उसे ऐसा ही लगता था। वह कहता है कि मैंने अच्छाई पर भरोसा खो दिया था, लेकिन आपने मुझे फिर से उस पर भरोसा दिलाया। वह कहती है कि हम मिले ताकि हम एकजुट हों

और कहें कि हम एक-दूसरे के साथ सहज, ईमानदार हैं। उनका कहना है कि हो सकता है हम एक-दूसरे का दर्द मिटा सकें। वह उसके आंसू पोछते हैं और कहते हैं कि निर्णय लेने के लिए समय निकालें।

Sasural Simar Ka 2 8 December 2021 Written Update in Hindi

वह कहता है कि मैं केवल तुम्हारा दर्द साझा कर सकता हूं और तुम्हें कभी नहीं छोड़ूंगा। वह कहता है कि निशा ने मुझे अकेला छोड़ दिया, और मैं अकेलेपन का दर्द महसूस करता हूं, और आपको दर्द सहन नहीं करने दूंगा।

Watch : Sasural Simar Ka  7 December 2021 Written Update in Hindi

विवान कहता है कि मैं भी फर्श पर सोऊंगा। आरव उसे उठने के लिए कहता है और कहता है कि आपको ऐसा करने की जरूरत नहीं है। विवान कहता है कि इसकी जरूरत है, और याद दिलाता है कि वह अपनी गणित की परीक्षा में फेल हो गया था और उसने अपनी सारी किताबें फ्रिज में छिपा दी थीं।

वह कहता है कि तब तुमने मुझे खुद पर विश्वास दिलाया और मुझे गणित पढ़ाया, और मैंने टॉप किया था और लड़कियों के बीच पसंदीदा बन गया था। वह कहता है कि तुम मेरे हीरो हो और कुछ भी कर सकते हो। वह उसे वापस जाने के लिए कहता है और कहता है कि हमें तुम्हारी जरूरत है। वह रोता है। आरव कहते हैं रो मत।

Sasural Simar Ka 2 8 December 2021 Written Update in Hindi

सिमर समर को टिश्यू पेपर देती है। समर कहते हैं कि पता नहीं मेरी आँखों में क्या चला गया। सिमर पूछती है कि क्या वह अभी भी दर्द महसूस करता है। मेरे जीवन में तुम्हारे आने के बाद वो ज्यादा कुछ नहीं कहते। वो कहते हैं हमारा रिश्ता दर्द का रिश्ता है। सिमर का कहना है कि मैं आपकी भावनाओं और भावनाओं का सम्मान करता हूं,

आपने अपनी सारी भावनाओं को मेरे साथ साझा किया है, लेकिन मैं किसी भी रिश्ते के लिए तैयार नहीं हूं। वह कहती है कि मुझे कुछ समय चाहिए और उसे चोट पहुँचाने के लिए सॉरी कहती है। समर कहते हैं

कि मैं थोड़ा आहत हूं, लेकिन जो आपको सही लगे वही करें। वह कहता है कि मैं जाने से पहले आपको समर का मंत्र दूंगा और उसे अपनी भावनाओं को सही जगह पर चैनल करने और एक कविता लिखने के लिए कहूंगा।

वह कहते हैं कि आपकी भावनाएं आपको मुक्त कर देंगी और यह मेरा वादा है। वह उसके साथ हाइव करने वाला है और रुक जाता है। फिर वह उसे मुस्कुराने के लिए कहता है और वहां से चला जाता है।

Sasural Simar Ka 2 8 December 2021 Written Update in Hindi

आरव विवान को उठने के लिए कहता है। विवान कहता है कि हर कोई तुम्हारे लिए चिंतित है। हमें हमारा पुराना आरव वापस चाहिए। वह कहते हैं कि आप हमारा मार्गदर्शन करते हैं और सही और गलत के बीच अंतर दिखाते हैं।

उनका कहना है कि हमें अपना बड़ा भाई और गाइड चाहिए। आरव कहता है कि मैं दुनिया का बिखरा हुआ इंसान हूं, मेरी कोई दिशा नहीं है, मैं किसी को दिशा कैसे दिखा सकता हूं। वह कहता है कि अगर मेरे हाथ में सिमर का हाथ है, तो मैं इस दुनिया को जीत सकता हूं। वह कहता है कि अगर वह मेरे साथ है तो मैं ठीक हूं। वह उससे कहता है

कि वह उसकी तरह न करे और उसे हीरो न समझे। वह उसे जाने और अपने प्यार और शादी को बचाने के लिए कहता है। वह कहता है कि मेरी बातों में मत आओ और अपना जीवन बर्बाद मत करो।

वह कहते हैं कि जब भी किसी का हाथ हमारे हाथ में होता है तो सब कुछ अच्छा होता है और कहते हैं कि जब वह हाथ रह जाता है तो हमें अंतर पता चलता है। वह कहता है कि यदि वह व्यक्ति आपके साथ है, तो आप सबसे अमीर व्यक्ति हैं, और यदि वह व्यक्ति आपके साथ नहीं है, तो आप गरीब हैं।

Image credit & source : Mx Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter