Sasural Simar Ka 2 9 February 2022 Written Update in Hindi : सिमर ने अदिति को शपथ दिलाई !
Sasural Simar Ka 2 9 February 2022 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 9 February 2022 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 9 फरवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत सिमर से अदिति से होती है कि उन्हें सीढ़ियाँ दूसरी तरफ रखनी हैं, लेकिन वह नीचे गिर जाती है। सिमर अदिति से उसका हाथ पकड़कर नीचे उतरने को कहती है। अदिति नीचे जाती है और सिमर को नीचे उतरने के लिए कहती है। सिमर भी दीवार से नीचे उतरने की कोशिश करती है और जमीन पर गिर जाती है। अदिति चौंक जाती है और पूछती है कि क्या वह ठीक है।

सिमर कहती है कि मैं ठीक हूँ, और उसे आने के लिए कहता है। वे सड़क पर चलते हुए नजर आ रहे हैं। अदिति ने ऑटो बुलवाया। ऑटो के पीछे आरव की कार है। सिमर और अदिति ऑटो में बैठने वाले होते हैं

और आरव को कार में देखना बंद कर देते हैं। आरव ऑटो ड्राइवर को सावधानी से गाड़ी चलाने के लिए कहता है और चला जाता है। सिमर और अदिति अपना चेहरा छुपाते हैं। सिमर अदिति को आने के लिए कहती है

, और वे ऑटो में बैठ जाते हैं। संध्या घर वापस आती है और बताती है कि मैंने हमेशा आपके फैसलों का सम्मान किया है। वह पूछती है कि तुमने क्या सोचा और मेरी बेटी की शादी उस घर में तय कर दी। आरव का कहना है कि अदिति वहां नहीं रह सकती।

बड़ी माँ का कहना है कि वे यहाँ उसके लिए निर्णय लेने के लिए हैं। गजेंद्र कहता है कि वह सही है और कहता है कि अदिति के लिए घर सही नहीं है।

Sasural Simar Ka 2 9 February 2022 Written Update in Hindi

संध्या कहती है कि तुमने उस आदमी को नहीं देखा? बड़ी माँ संध्या को अपने हाथ से सुपारी तोड़ने के लिए कहती है। संध्या का कहना है कि इसे तोड़ना मुश्किल है। बड़ी माँ कहती है

कि यह तुम्हारी बेटी की तरह है, वह उस नारायण के कारण जिद्दी हो गई है, और कहती है कि अगर वह सुपारी अदिति है, तो यह अखरोट काटने वाला मयंक है, जो अदिति की जिद को अपनी सख्ती से तोड़ देगा।

संध्या कहती है लेकिन। बड़ी माँ कहती हैं कि आप एक बार अपनी बेटी के कारण गिरे हैं और अपना और परिवार का अपमान किया है। वह कहती है कि कितनी बार, मैं उसके कामों को छिपाऊं, पहले वह गगन के साथ भाग गई,

फिर उसकी शादी मंडप में बंद हो गई और हम अब तक पीड़ित हैं। वह कहती है कि गगन नारायण उसका फायदा उठाएंगे और पूछेंगे कि आप उसे कब तक बचाएंगे।

Watch : Sasural Simar Ka 7 February 2022 Written Update in Hindi

वह कहती है कि मयंक की विकलांगता मत देखो, लेकिन उसकी तेज जीभ देखो और कहती है कि वह अदिति को वास्तविकता दिखा सकता है। चित्रा कहती है

Sasural Simar Ka 2 9 February 2022 Written Update in Hindi

कि हमें उसके जैसा अच्छा लड़का नहीं मिल सकता और वह आईएएस अधिकारी बनने के बाद हमारी अदिति पर राज करेगा। बड़ी माँ कहती हैं कि हम सभी जानते हैं कि अदिति पर दाग लग गया है, भले ही हम बिल्ली की तरह अपनी आँखें बंद कर लें। वह कहती है कि उसने जो कुछ भी किया है,

Sasural Simar Ka 2 9 February 2022 Written Update in Hindi

उसके बाद केवल मयंक जैसा लड़का ही उसे देखेगा, और हमारे लिए उसे यहाँ से विदा करना बेहतर है, नहीं तो वह यहाँ जीवन भर रहेगी। वह पूछती है कि क्या कोई चाहता है कि वह यहां रहे,

तो अभी सामने आ जाओ। अदिति और सिमर नारायण के घर आते हैं और ऑटो से उतर जाते हैं। सिमर कहती है अदिति, सब ठीक हो जाएगा, मेरा विश्वास करो।

गगन अपने कमरे में बैठा है। रोमा उसे उठने और तैयार होने के लिए कहती है। गगन कहते हैं दी, मैं तुमसे कुछ कहना चाहता हूं।

अविनाश वहां आता है, रोमा को जाने के लिए कहता है और कहता है कि मैं गगन को लाऊंगा। रोमा जाता है। अविनाश पूछता है कि कल ओसवाल हवेली में क्या हुआ था। गगन याद करते हैं।

नारायण कहते हैं कि मुझे पता है कि वहां क्या हुआ होगा, उन्होंने आपकी बात नहीं मानी होगी, अब अपने पिता की बात सुनो और सभी की भलाई के लिए चुपचाप इस सगाई को करो। अदिति और सिमर वहाँ आ रहे हैं।

बड़ी माँ कहती है कि मेरा मानना ​​​​है कि इस शादी के लिए सभी सहमत हैं और कहते हैं कि शादी कुछ घंटों में शुरू हो जाएगी, और बारात समय पर पहुंच जाएगी। वह गजेंद्र से पूछती है कि क्या उसे अब उसके फैसले पर भरोसा है। गजेंद्र कहते हैं हां।

Sasural Simar Ka 2 9 February 2022 Written Update in Hindi

बड़ी माँ आरव और विवान को रोकती है, और उन्हें बताती है कि इस पल के बाद, वह इसके बाद इस विषय पर कुछ भी नहीं सुनना चाहती है, और आरव को अपनी पत्नी पर नज़र रखने के लिए कहती है

और कहती है कि अगर वह शादी के दौरान कोई नाटक करती है तो कोई नहीं उसे मुझसे बचा सकता है। उनका कहना है कि यह शादी जल्द से जल्द कर ली जाए तो बेहतर होगा। आरव और विवान जाते हैं।

गगन शेरवानी में तैयार हो जाता है और हॉल में आता है। राधिका और उनका परिवार सगाई के लिए उनका इंतजार कर रहा है। अविनाश गगन को राधिका के पास आकर बैठने के लिए कहता है। राधिका उसे देखकर मुस्कुराती है।

Sasural Simar Ka 2 9 February 2022 Written Update in Hindi

सपना ने इंदु को दी सगाई की अंगूठी। महेश राधिका को अंगूठी देता है। वह राधिका से गगन को अंगूठी पहनाने के लिए कहता है। इंदु गगन का हाथ पकड़कर आगे कर देती है। अदिति और सिमर दरवाजे पर आते हैं

और राधिका को अंगूठी पहनाते हुए देखते हैं। अदिति बिखर जाती है और वहां से भाग जाती है। गगन अपना हाथ वापस लेता है। अविनाश और अन्य लोग उन पर फूल की पंखुड़ियां फेंकते हैं।

इंदु गगन से राधिका को अंगूठी पहनाने के लिए कहती है। वह उसके हाथ में अंगूठी देती है। राधिका ने हाथ आगे बढ़ाया। गगन उसका हाथ पकड़ कर उसे अंगूठी पहनाने वाला है। अदिति और सिमर देखती हैं।

अदिति पीछे हटती है और भाग जाती है। सिमर दौड़ते हुए अदिति को हैरानी से देखती है, और वह उसके पीछे जाती है और उसे पकड़ लेती है। अदिति बिखर जाती है और फिर कहती है, मेरा दिल टूट गया है।

Sasural Simar Ka 2 9 February 2022 Written Update in Hindi

वह कहती है कि उसने मुझे फिर से धोखा दिया है। सिमर कहती है कि मैं उससे बात करूंगा। अदिति कहती है कि गगन ने फिर से मेरा मजाक उड़ाया और कहा कि मैंने उस पर फिर से भरोसा क्यों किया।

सिमर कहती है कि मैं भाई से बात करूंगा, सब ठीक हो जाएगा। अदिति कहती है कि अब बात करने के लिए कुछ नहीं बचा है, और कहती है कि उसने सब कुछ खत्म कर दिया है। वह रोती है।

सिमर कहती है कि यह गलतफहमी भी हो सकती है और कहती है कि मैं उससे बात करूंगा। वह उसे अपने साथ आने के लिए कहती है और वापस चली जाती है। वह अदिति को वहां नहीं देखती है और उसके पीछे दौड़ती है।

गगन अदिति से अपने प्यार के कबूलनामे को याद करता है और एक मौका मांगता है। वह राधिका की उंगली से अंगूठी वापस लेता है और उसकी अंगूठी भी हटा देता है। अविनाश पूछता है कि क्या हुआ?

गगन का कहना है कि मैं यह सगाई नहीं कर सकता। अविनाश गगन कहते हैं। गगन कहते हैं मुझे माफ करना मां और पापा, लेकिन मैं यह सगाई नहीं कर सकता।

Sasural Simar Ka 2 9 February 2022 Written Update in Hindi

वह कहता है कि मैं आप सभी से और राधिका से झूठ नहीं बोल सकता। वह कहता है कि मैं सिर्फ अदिति से प्यार करता हूं और इस बार,

मैं उसे धोखा नहीं दूंगा और कहता है कि अगर अदिति मेरे लिए नहीं है तो कोई नहीं है। वह कहता है कि यह बात है और राधिका से माफी मांगता है।

वह कहता है कि मैं तीन जिंदगियां बर्बाद नहीं कर सकता और उससे माफी मांगता हूं। वह अंगूठियां मेज पर रखता है और चला जाता है। राधिका परेशान हो जाती है।

आरव सोचता है कि सिमर कहाँ है और उसे सूचित करने के बारे में सोचता है। बड़ी मां ने गजेंद्र से पूछा, क्या आपने किसी को मजिस्ट्रेट लाने के लिए भेजा है। गजेंद्र कहते हैं कि मैं भूल गया हूं और कहता हूं कि गिरिराज और विवान शादी की व्यवस्था में व्यस्त हैं।

आरव कहते हैं क्या मैं मजिस्ट्रेट साहब को लाऊंगा? गजेंद्र कहते हैं ठीक है, तुम लाओ। आरव जाता है। गगन की बात याद करते हुए अदिति सड़क पर दौड़ती है।

सिमर उसके पीछे दौड़ती है। अदिति रो रही है और आँख बंद करके दौड़ रही है, अपने पलों और राधिका के साथ गगन की सगाई को याद कर रही है। सिमर किसी से पूछती है कि क्या उसने अदिति को देखा और भागना जारी रखा।

Image credit & source : Jio Cinema

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close