Sasural Simar Ka 2 9 January 2022 Written Update in Hindi : मोहित ने आरव और सिमर के टेंट में लगाई आग
Sasural Simar Ka 2 9 January 2022 Written Update in Hindi

Sasural Simar Ka 2 9 January 2022 Written Update in Hindi

ससुराल सिमर का 2 9 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत रीमा से होती है, जो विवान से उसे समझाने के लिए कहती है। विवान कहता है कि आरव मेरा भाई है, लेकिन तुम अपनी सगी बहन सिमर के साथ ऐसा कैसे कर सकते हो। वह कहता है कि मैं तुम्हारे आँसुओं को देखकर नहीं पिघलूँगा, और उसे उससे दूर रहने और उसकी दृष्टि से दूर जाने के लिए कहता है।

रीमा रोती हुई चली जाती है। विवान कहता है हे भगवान, पता नहीं भाई और भाभी कहाँ हैं? वह कहते हैं कि वे नहीं जानते कि वे घर के बिना, ठंड के मौसम में कैसे प्रबंधन कर रहे हैं

और माता रानी से उनकी रक्षा करने के लिए कहते हैं। सिमर आरव को अंदर आने और सोचने के लिए कहती है, और कहती है

कि तुम यहाँ बर्फ बन जाओगे। वे तम्बू के अंदर जाते हैं। सिमर बताती है कि उनके परिवार के सदस्यों की मंजूरी के बिना उनकी खुशी व्यर्थ है। आरव पूछता है कि हमारे दिलों का क्या,

Sasural Simar Ka 2 9 January 2022 Written Update in Hindi

हम एक दूसरे के बिना मर जाते। सिमर का कहना है कि हर कोई हमें बहुत प्यार करता है। आरव का कहना है कि उन्होंने हमें बड़ी सजा दी है। सिमर का कहना है कि उन्होंने हमें कई बार माफ कर दिया है।

वह कहता है कि मैंने तुमसे वादा किया है और किसी भी कीमत पर उसे पूरा करूंगा। मैं उनकी प्रतिक्रिया की गारंटी नहीं दे सकता, लेकिन अपनी प्यारी पत्नी को दिया अपना वादा पूरा करूंगा।

वह कहती है कि मैं सबसे खुशनसीब पत्नी हूं जिसे प्यारा पति मिला है। वह कहता है कि मैं सबसे भाग्यशाली पति हूं और चाहता हूं कि आपकी खुशी हमेशा बनी रहे।

Watch : Sasural Simar Ka  8 January 2022 Written Update in Hindi

वकील चित्रा और गिरिराज को फोन करता है और बताता है कि सब कुछ विवान के नाम पर होगा, जो कुछ भी आरव के नाम पर था। चित्रा खुश हो जाती है। गिरिराज कहते हैं

कि जैसा हमने सोचा था सब कुछ खुश हो जाएगा। चित्रा कहती है कि अगर गीतांजलि देवी अपना मन बदल लेती है। वह उसे सकारात्मक सोचने के लिए कहता है। वह कहती हैं कि कुछ भी गलत नहीं होगा।

आरव का कहना है कि उसने वह देने का वादा किया है जो वह चाहती है और अपनी नाक की अंगूठी निकालती है। वह उसे चूमने वाला है। मोहित और गुंडे उन्हें देखते हैं।

Sasural Simar Ka 2 9 January 2022 Written Update in Hindi

मोहित ने अपने डेरे पर आग की मशाल फेंकी। आरव को पता चलता है कि टेंट में आग लग गई है। सिमर बताती हैं कि यहां आग कैसे लगी। आरव कहता है कि मैं तुम्हें यहाँ से निकाल दूँगा।

मोहित का कहना है कि अब वे स्वाहा होंगे और एक-दूसरे के लिए तरसेंगे, यह आग श्मशान भूमि की आग बन जाएगी। सिमर पर लकड़ी का लट्ठा गिरता है। आरव उसे पकड़ लेता है और उसके दुपट्टे में आग लग जाती है।

मोहित कहते हैं कि यह मजेदार है। आरव कहता है कि मैं तुम्हें यहाँ से निकाल दूँगा। सिमर बेहोश हो जाती है। आरव उसे उठने और आंखें खोलने के लिए कहता है। मोहित कहते हैं कि सिर्फ दस सेकंड और, उनका रोमांस राख हो जाएगा। वह हंसता है।

आरव सिमर को होश में लाने की कोशिश करता है। मोहित ने उलटी गिनती शुरू की। आरव रास्ते में लगी आग को बुझाने की कोशिश करता है। वह उसे अपनी जैकेट से ढक लेता है। आरव सिमर को उठा लेता है और बाहर निकलने लगता है, रास्ते में जलाऊ लकड़ी गिरती है। आरव सिमर को गोद में लेकर कूद जाता है।

Sasural Simar Ka 2 9 January 2022 Written Update in Hindi

मोहित कहता है कि बूम और आरव को सिमर को बाहर लाते हुए देखकर चौंक जाता है। आरव सिमर को उठने के लिए कहता है और कहता है कि तुम्हें अपना वादा निभाना है।

मोहित सोचता है कि उनमें से एक मर चुका है। वह कहता है कि मैं तुम्हें सिमर नहीं खो सकता और उसकी नब्ज चेक करता हूं। वह मोहित और गुंडों को देखता है। मोहित और उसके गुंडे छिप जाते हैं।

उसने उन्हें नहीं देखा, वहाँ रखा पानी लेता है और उसके चेहरे पर छिड़कता है। सिमर को होश आता है और वह आरव को बुलाती है। आरव उसे गले लगाता है और उसे दोबारा ऐसा न करने के लिए कहता है। सिमर कहती है कि मुझे कुछ नहीं होगा, तुम मेरी रक्षा करने के लिए हो।

Image credit & source : Mx Player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter