बड़ा ट्विस्ट : सम्राट ने बचाई ईशानी और मोहित की जान , इधर आलिया भी है ज़िंदा !

 

मुंबई : स्टार प्लस का शानदार सीरियल “यह है चाहतें” में फिर एक बार इमोशनल ड्रामा दिखाया जा रहा है जहा एक तरफ सब लोग ईशानी को लेकर परेशान है वही दूसरी और मालती भी अब नई – नई चाल चलने लगी है ,खैर कहानी में आपको अब और भी ज्यादा मनोरंजन देखने को मिलेगा।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत नयनतारा से होती है, जो सम्राट पर ईशानी और मोहित को मारने का आरोप लगाती है, इस बीच, सम्राट नयन से सवाल करता है कि अगर उसने उन्हें मार डाला तो ईशानी और मोहित दरवाजे की ओर इशारा करते हुए आज कैसे मौजूद हैं।

सम्राट ने बचाई ईशानी और मोहित की जान
चौधरी की हवेली में ईशानी और मोहित के आगमन को देखकर नयन और रेवती चौंक जाते हैं। नयन दौड़ती है और ईशानी को गले लगाता है। सम्राट नयन और परिवार के सभी सदस्यों को समझाता है कि कैसे उसने ईशानी और मोहित को एक मंदिर के पीछे पाया। वह नयन से कहता है कि वह यह साबित करने के लिए शिमला गया था कि वह कातिल नहीं है।

शिमला के रास्ते में, वह पुलिस इंस्पेक्टर को फोन करता है और कैब केयर सेंटर का पता पूछता है, केंद्र से आगे उसे पता चलता है कि ईशानी और मोहित एक ट्रैकर के माध्यम से एक मंदिर गए हैं, इस बीच कुछ जोड़े उसी कैब में जाते हैं। जिससे दुर्घटना होती है।

अगली सुबह, सम्राट ईशानी और मोहित को खोजता है और उन्हें मंदिर के पीछे एक गेस्ट हाउस में पाता है। वह गुस्से में मोहित और ईशानी से पूछता है कि नयन और परिवार के अन्य सदस्यों के बारे में सोचे बिना उन्होंने यह सब क्यों किया।

मोहित ने सम्राट को बताई रेवती की सचाई
मोहित ने सम्राट से को पूरा सच बताया की कैसे रेवती ने उनको मरने का प्लान बनाया था क्योंकि उसने उनकी कैब के पीछे एक ट्रक भेजने की कोशिश की थी, हालांकि, मोहित ने ड्राइवर को रेवती के गिरोह के सदस्य के रूप में देखा और इसलिए वह कैब छोड़ने का विकल्प चुनता है।

सम्राट इस सच्चाई को स्वीकार करने से इनकार करता है कि ईशानी और मोहित उसे रेवती के बारे में बताते हैं और उन्हें नयन को साबित करने के लिए उसके साथ आने के लिए कहते हैं कि वह निर्दोष है। दूसरी ओर, चौधरी की हवेली में वापस, सम्राट ने रेवती से यह कहकर उसका सामना किया कि मोहित का दावा है कि वह उनकी हत्या के पीछे का थी , हालाँकि, रेवती चुप रहना पसंद करती है।

रेवती ने उगला सच
सम्राट रेवती से हत्या के बारे में पूछता रहता है और वह गुस्से से उसे बताती है कि दुर्घटना उसने की है। वह उसे बताती है कि वह ट्रक ड्राइवर को कार को थोड़ा धक्का देने के लिए कहकर ईशानी और मोहित के दिमाग में आतंक पैदा करना चाहती थी।

आलिया भी होगी ज़िंदा
सम्राट अपना धैर्य खो देता है और रेवती को दोष देता है कि उसकी योजनाओं ने उसे आलिया को खोने के परिणाम के साथ छोड़ दिया है। इस बीच, नयन सम्राट से कहती है कि उसने आलिया को नहीं खोया क्योंकि वह अभी भी जीवित है। यह सुनकर सम्राट और रेवती चौंक जाते हैं, रेवती नयन पर झूठ बोलने का आरोप लगाती है क्योंकि वह सुरक्षित खेलना चाहती है।

हालाँकि, नयन रेवती और सम्राट को बताता है कि आलिया सुरक्षित है और अनजाने में स्टोररूम में पड़ी है। इस बीच, सम्राट नयन से सवाल करता है कि उसने उसे इतने बड़े झूठ से क्यों चोट पहुंचाई है, जिस पर नयन उसे बताता है कि वह चाहती थी कि सम्राट को उसी दर्द का सामना करना पड़े जो ईशानी की मौत के बारे में सुनकर नयन और मालती को हुआ हो।

नयन ने बनाया था ये प्लान
फ्लैशबैक में, नयन आलिया को क्लोरोफॉर्म की खुराक देकर बेहोश करने की कोशिश करता है। उसे नकली खून का एक थैला मिलता है जिसे वह बिस्तर की चादर पर फैलाती है और आलिया की टी-शर्ट परिदृश्य को यथार्थवादी बनाने के लिए। नयन सम्राट को अपने दर्द के बारे में बताती है और इसीलिए वह आलिया से बचने का विकल्प चुनती है जब तक कि सम्राट यह स्वीकार नहीं कर लेता कि उसने ईशानी और मोहित की हत्या कर दी है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter