नया ट्विस्ट : अब सवी और वीनू साथ जाएंगे एक ही स्कूल , अब फिरसे साथ रहेंगे साई विराट !

मुंबई : ब्लॉकबस्टर ड्रामा शो “गुम है किसी के प्यार में” लगातार ड्रामा दिखाया जा रहा है। हम सभी जानते हैं कि अब कहानी में बहुत सारे दिलचस्प मोड़ आ गए है । दर्शक पाखी और विराट की केमिस्ट्री और मनोरंजक कहानी के साथ-साथ शो में उनके लव टायएंगल वाले प्रदर्शन को पसंद कर रहेहैं। शो का वर्तमान ट्रैक सई और विराट के इर्द-गिर्द घूमता है, जो सवी के लिए उसका एडमिशन करवाने स्कूल जाते है

वर्तमान में विराट सवि के इतने स्मार्ट और समझदार होने से बेहद खुश है । लेकिन, वह सावी की होमस्कूलिंग से नाखुश है। विराट को लगता है कि आर्थिक तंगी के कारण सई ने सावी को स्कूल नहीं जाने दिया। वहीं, सई ने सवि को पढ़ाने और दुनिया का सामना करने के काबिल बनाने के लिए काफी मेहनत की है।

विराट के बचपन के स्कूल में पड़ेगी सवी : सई आगे बताती है कि उसने सवी का एडमिशन उस ही स्कूल में कराया है जहा से विराट ने अपनी पढाई पूरी कि क्योकि सवी विराट के जैसी बन ना चाहती है और इसलिए सई उसको उसी तरह कि परवरिश देगी।

विराट ने लिया समोसे का लुत्फ
इधर विराट घर लौटता है और समोसे का लुत्फ उठाता है। भवानी अश्विनी से अपने बेटे से सीखने के लिए कहती है जो अनावश्यक रूप से कोई समस्या पैदा नहीं करता है। विराट का कहना है कि उसने आज अपने स्कूल का दौरा किया था जहाँ उसने और उसके भाई-बहनों ने पढ़ाई की थी क्योंकि सई को उसी स्कूल में सवी का दाखिला मिल गया था क्योंकि वह चाहती है कि सावी अपने बाबा के स्कूल में पढ़े।

सवी और वीनू जाएंगे एक ही स्कूल
वह आगे बताता है कि विनू भी उसी स्कूल में जाएगा और स्कूल में दाखिले का फॉर्म दिखाएगा। विनायक यह सुनकर खुश हो जाता है। पाखी विनू को उसके कमरे में भेजती है और पूछती है कि क्या वह विनू का दाखिला सामान्य स्कूल में करा देगा क्योंकि सवि उस स्कूल में जाएगा, साईं अपनी बेटी को जहां भी भेजती है, उसे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन वह अपने बेटे के भविष्य के साथ कोई समझौता नहीं करेगी।

पाखी विराट में हुई लड़ाई !
विराट का कहना है कि दोनों बच्चे उसके हैं और वह और उसके भाई-बहन उस स्कूल में पढ़ते हैं। उनका कहना है कि स्कूल ने अपने स्तर में काफी सुधार किया है और उन्हें पढ़ाने वाले शिक्षक उनके दोनों बच्चों को पढ़ाएंगे, उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण यह है कि उनके दोनों बच्चे एक ही स्कूल में पढ़ें। पाखीह भौंहें चढ़ाए खड़ी है और वो इस बार फिरसे विराट के खिलाफ जाने को तैयार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @sairat6126

पाखी फिर करेगी ये इमोशनल ड्रामा : शो कि कहानी में आगे दिखाया जएगा कि पत्रलिखा, सई यहाँ से बहार और कणकवली वापस जाने की सलाह देगी।जहा वो सई से रिक्वेस्ट करेगी कि वो अपनी बेटी को लेकर कही दूर चली चाए पाखी सई से यह तक बोलेगी कि वो सवी कि पढाई से लेकर सारा खर्चा देने को तैयार है

विराट को पता चलेगा पाखी का ये सच : हालांकि सई और पाखी कि बातें विराट सुन लेगा और वो पाखी कि जमकर फटकार लगाएगा कि उसने सोच भी कैसे लिए कि वो अपनी बेटी कि बिना अब जीवन जी सकता है, विराट अब पाखी से नफरत करने लगेगा और यह बात सई को कुछ अजीब सी लगने वाली है। खैर , अब देखना दिलचस्प होगा कि कहानी किस मूड़ से गुजरती है यहाँ विराट और सई का मिलान होगा या फिर विराट और पाखी का तलाक ऐसे बहुत सारे ट्विस्ट शो में आने वाले है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Roshni.ayesha (@sairat_my_love01)

साई को वापस लाना चाहता है विराट
इसके अलावा, विराट पाखी से बोलता है कि वो साईं को चव्हाण निवास में वापस चाहता है। यह सुनकर पाखी को बेहद दुख होता है। विराट का कहना है कि वो सवी को अपने पास चाहता है लेकिन सवी अपनी माँ के बिना नहीं रह सकती इस ही वजह से विराट साई को भी अपने साथ अपने घर में रहने को लेकर आएगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close