सावी का सच छुपाने के लिए विराट ने साई को लगाई फटकार, अपनी बेटी को वापस पाने पहुंची साई को करवाया अरेस्ट

स्टार प्लस के टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ लंबे अरसे से चला आ रहा सस्पेंस खत्म होने के बाद विराट के सामने अब उसकी बेटी का सच आ गया है। सच जानकर विराट सावी को पाने के लिए बेताब है और साथ ही वह साई पर अपना गुस्सा भी निकाल रहा है। उसने साई को सबक सीखाने का फैसला लिया है।

विराट ने सावी को वापस पाने की ठानी
एपिसोड की शुरुआत में विराट सावी को साई के साथ जाने से रोकने का फैसला करता है। वह सच छुपाने के लिए साई पर भड़क जाता है। वह उस समय को याद करता है जब सावी पेड़ पर अपने पिता के लिए संदेश लिखती था और वह अनजाने में उसका उत्तर देता था। वह सब कुछ याद करते हुए इमोशनल उहो जाता है। वह अपनी बेटी को वापस लाने की ठान लेता है। इस बीच वह एक ट्रैफिक में फंस जाता है।

विराट को मिली सावी की चिट्ठी
विराट बस स्टैंड तक पहुंचने के लिए रास्ते खोजता है तभी उसे एक पुलिस अधिकारी की बाइक मिलती है। विराट उसकी बाइक लेता है और फिर बस स्टैंड की ओर जाता है। वह बस स्टैंड पर पहुंचता है जबकि साई उषा और सावी के साथ बस में चढ़ जाती है। विराट सभी बसों के अंदर खोजता रहता है।

वह सावी के साथ अपने बंधन को भी याद करता है और भावुक हो जाता है। तभी सावी की चिट्ठी बस से उड़ जाती है और विराट के पास पहुंच जाती है। वह इसे देखकर खुश हो जाता है और नम आंखों से मुस्कुराता है।

विराट ने साई से किया सवाल
विराट सावी की तलाश में बस के अंदर जाता है। वह साई को सावी के साथ बैठा पाता है और सावी को उससे छीन लेता है। साई चौंक जाती है और उसे रोकने की कोशिश करता है, लेकिन वह सावी को अपनी बाहों में लेकर बस से बाहर चला जाता है। विराट साई से सावी के पिता के बारे में पूछता है।

वह सवाल करता है कि अगर वह सावी का पिता है। साई चौंक जाती है और चुप रहने की कोशिश करती है। इसके बाद दोनों बहस करते हैं। विराट अपनी बेटी को उससे दूर रखने के लिए साई को फटकार लगाता हैं और अपनी भावनाओं को व्यक्त करता हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _sairat001_ (@_sairat001_)

विराट साई को एक स्वार्थी माँ होने का दोष देता हैं और सावी को वापस देने से इनकार करते हैं। वह कहता है कि उनकी बेटी अपने पिता के बारे में पूछकर रोती थी लेकिन साईं ने उसे उसके बारे में कभी नहीं बताया। वह पाखी से शादी करने के लिए उस पर भड़क उठती है,

जबकि वह उसके खिलाफ आवाज उठाता है और उसे कुछ भी बोलने से रोकता है। वह जबरदस्ती सावी को अपने साथ ले जाता है साई उसे रोकने की कोशिश करती है लेकिन वह वहां से चला जाता है।

प्रीकैप: – सावी को वापस लेने के लिए साईं चव्हाण निवास पहुंचती है लेकिन पुलिस टीम उसे अंदर जाने से रोकती है। वह उनके साथ लड़ने लगती है जबकि विराट वहां आता है और उसे गिरफ्तार करने के लिए कहता है। वह अपनी टीम से उसे गिरफ्तार करने के लिए कहता है। साई उन्हें रोकने की कोशिश करती है और अपनी बेटी को वापस पाने के लिए संघर्ष करती है, जबकि पाखी और अश्विनी इमोशनल हो जाते हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter