साई पर सावी के किडनैप का आरोप लगाकर अरेस्ट करवाएगा विराट, क्या साई उठाएगी विराट पर हाथ?

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ विनायक और सावी को लेकर मेजर ड्रामा देखने को मिल रहा है। मेकर्स ट्विस्ट और टर्न्स के जरिए शो को और दिलचस्प बना रहे हैं। शो में जगताप की एंट्री के बाद अब विराट के सामने सावी का सच खुलने वाला है।

एपिसोड की शुरुआत में विनायक की रेसिंग प्रतियोगिता शुरू हो जाती है और चव्हाण परिवार उसे चियर करते हैं। वह साईं और सावी को ढूंढता रहता है और वह डर जाता है और अपनी जगह पर रहता है क्योंकि वह दौड़ नहीं सकता।

पाखी और विराट उसे दौड़ पूरी करने के लिए कहते हैं तभी साईं और सावी भी वहां पहुंच जाते हैं। विराट उन्हें देखकर चौंक जाता हैं लेकिन पाखी उसे रोकती हैं। सावी माइक पर विनायक को उठने के लिए कहता है और उसे अपने वादे के बारे में याद दिलाती है।

साई ने किया विनायक को मोटिवेट
साईं भी माइक लेती है और विनायक को मोटिवेट करती है। विनायक प्रेरित होता है और दौड़ना शुरू करता है पाखी और विराट विनायक के साथ दौड़ते हैं जबकि सावी और साई भी उनके साथ हो जाते हैं। हर कोई उसके लिए चीयर करने लगता है और विनायक अपनी दौड़ पूरी करता है।

इसके बाद पाखी उसे गले लगाती है। साई और सावी भी विनायक की सराहना करते हैं और उसे एक चैंपियन की तरह महसूस कराते हैं। पाखी और विराट इमोशनल हो जाते हैं।

पाखी ने की साई की तारीफ
इधर अश्विनी कहती हैं कि कम से कम अब साईं उनकी जिंदगी से चली जाएगी। प्रिंसिपल घोषणा करती है कि विनायक के लिए एक स्पेशल अवार्ड है। विनायक स्टेज पर जाता है और मैडल हासिल करता है। विनायक अपनी जीत का श्रेय साईं को देता है।

चव्हाण चिढ़ जाते हैं और साई पर विनायक को अपने जाल में फंसाने का आरोप लगाते हैं। फिर पाखी भी माइक पर विनायक के इलाज के लिए साई के प्रयासों और समय की सराहना करती है। विराट विनायक की जीत का श्रेय पाखी को देता है। पाखी भावुक हो जाती है और विराट के प्रति अपना आभार प्रकट करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _sairat001_ (@_sairat001_)

साई ने लिया ये फैसला
दूसरी तरफ विनायक साईं के पास जाता है और उसे शाम की पार्टी के लिए आमंत्रित करता है जबकि चव्हाण निराश हो जाते हैं।

साई बहाना बनाती हैं कि सावी की तबीयत ठीक नहीं है और वे पार्टी में शामिल नहीं हो सकते। विनायक कहता है कि वह अगले दिन सावी के साथ जश्न मनाएगा। इधर साईं सावी को नागपुर से दूर ले जाने का फैसला करती है।

प्रीकैप: विराट अपनी टीम से साईं को गिरफ्तार करवाता है। वह कहता है कि उसे जबरदस्ती उसके घर के अंदर घुसने और उसे थप्पड़ मारने के लिए गिरफ्तार किया जा रहा है। वह आगे कहता है कि उसने एक लड़की का अपहरण भी किया और उसे उसके पिता से दूर रखा। भवानी और सोनाली साईं को मुसीबत में देखकर मुस्कुराते हैं। जबकि पाखी यह देखकर चौंक जाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter