‘गुम है किसी के प्यार में’ : क्या सावी का सच जानने के बाद विनायक से किनारा करेगी भवानी? कहानी में ये आएगा ट्विस्ट

स्टार प्लस के पॉपुलर शो में ‘गुम है किसी के प्यार में’ के मेकर्स लगातार रोमांचक ट्विस्ट और प्लॉट के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। शो में अब सावी के बाबा को लेकर हंगामा देखने को मिल रहा है। जगताप वापस साई को सपोर्ट करने आ गया है। दूसरी तरफ विराट जगताप को साई के साथ देखकर भड़कने वाला है। जिसके बाद दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलने।

साईं-सावी को चव्हाण निवास लाएगा विराट
शो के अपकमिंग एपिसोड में जगताप विराट के सामने यह खुलासा कर देगा कि सावी उसकी बेटी है। दूसरी तरफ साई विराट और चव्हाण फैमिली को छोड़कर जाने का फैसला ले चुकी है लेकिन विराट उसे रोकने पहुंच जाएगा। वह उसे रोक लेगा और उन्हें लेकर चव्हाण निवास आ जाएगा।

पाखी को जब यह सच पता चलेगा कि सावी साई और विराट की बेटी है तो उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी। इसके बाद एक और दिलचस्प मोड़ आने वाला है।

भवानी उठाएगी यह कदम
भवानी यह मानने से इन्कार कर देगी कि सावी साई और विराट की बेटी है। दूसरी तरफ कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भवानी सावी को चव्हाण फैमिली का असली वारिस मानकर विनायक और पाखी से किनारा कर लेगी।

कहा यह भी जा रहा है कि विराट यह सच पता लगाने की कोशिश भी करेगा की साई सावी की मां कैसे बनी। अब यह देखना भी दिलचस्प होगा कि साई कैसे साबित करती है कि सावी विराट की बच्ची है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

जगताप बताएगा विराट को सच
शो के लेटेस्ट प्रोमो में हमने देखा कि विराट और जगताप आपस में झगड़ते हैं। तभी जगताप उसे सच बताता है कि सावी उसकी बेटी है। यह सुनकर विराट चौंक जाता है और जगताप से पीछे हट जाता है। जबकि, साईं सावी के साथ शहर छोड़ने का फैसला करता है।

वह ट्रेन के अंदर जाने ही वाली थी कि तभी विराट वहां आ जाता है और दोनों को जाने से रोकने के लिए सावी का हाथ पकड़ लेता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter