‘गुम है किसी के प्यार में’: विराट के सामने साई उठाएगी सावी के सच से पर्दा, हर कोई रह जाएगा शॉक

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ फाइनली साई और विराट आमने-सामने आ गए है। शो में लीप के बाद नए ट्विस्ट और सस्पेंस सामने आने लगे है।कंकौली में मेजर ड्रामा देखने को मिल रहा है जिसमें पाखी और साई आमने-सामने आ गए हैं।

इस बीच विराट भी अब जगताप और साई को साथ में देखकर गुस्से में है और चव्हाण निवास वापस आ चुका है और उसने सबके सामने साई के जिन्दा होने का सच भी खोल दिया है।

साई उठाएगा सच से पर्दा
अब खबर आ रही है कि विराट को जल्द ही सावी की सच्चाई का पता चल जाएगा। रिपोर्ट्स के अनुसार जब साईं सावी को लेकर नागपुर आने का फैसला लेगी तब कहानी में नया ट्विस्ट आएगा। वो चव्हाण परिवार के साथ न रहकर किराए से कमरा लेती है।

लेकिन यहां भी उसका सामना विराट से होगा और सावी के लिए साईं विराट और सावी दोनों को उनके रिश्ते के बारे में बता देगी।

हैरान रह जाएगा विराट
रिपोर्ट्स के मुताबिक साई के इस खुलासे से जहाँ विराट को हैरान रह जाएगा क्योंकि साई के घर छोड़ने से पहले हर किसी को यही पता था कि वो कभी मां नहीं बन सकती।

इसलिए हर कोई इस बात से शॉक हो जाएगा। हालाँकि यह देखना दिलचस्प होगा की बांकी सब कैसे रिएक्ट करेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ghkkpm💕 (@_sairat00)

साई के सामने गिड़गिड़ाई पाखी
लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि पाखी साईं से विनायक का इलाज करने का अनुरोध करती है। जबकि साईं इनकार करती हैं तब पाखी साई को बताती है कि कैसे विनायक सीढ़ियों से नीचे गिर गया था।

पाखी अपने बेटे की मदद करने के लिए साई से विनती करती है। साई कहती है कि विराट उसे ऐसा कभी नहीं करने देगा। पाखी विराट की तरफ से माफी भी मांगती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter