सावी की सच्चाई सुनकर शॉक हुआ चव्हाण परिवार, सावी को वापस पाने के लिए साई करेगी भूख हड़ताल

पॉपुलर टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ लंबे अरसे से चला आ रहा सस्पेंस खत्म होने के बाद विराट के सामने अब उसकी बेटी का सच आ गया है। सच जानकर विराट सावी को पाने के लिए बेताब है और साथ ही वह साई पर अपना गुस्सा भी निकाल रहा है। उसने साई को सबक सीखाने का फैसला लिया है।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत में निनाद जब चेक करता है तो उसे पता चलता है कि विराट अभी वापस नहीं आया है। पाखी विराट की सुरक्षा के बारे में सोचकर परेशान हो जाती है। विनायक पाखी की ओर जाता है और सावी को अपनी बहन बनाने की अपनी इच्छा के बारे में बात करता है।

भवानी उसके सवाल पर भड़क जाती है और एक ही बात को बार-बार दोहराने पर उसे डांटती है। वह विनायक से साई और सावी के बारे में भूलने के लिए कहती है। विनायक कहता कि उसने और सावी ने एक साथ रहने का फैसला किया है।

साई ने लिया सावी को वापस लेने का फैसला
इधर सावी को वापस लाने के लिए साई बस स्टैंड छोड़ देती है। दूसरी तरफ विराट चव्हाण निवास आता है। पुलिस सुरक्षा दल वहां पहले से मौजूद होता है और तूफानी मौसम के कारण थोड़ी देर से आने के लिए माफी मांगता है।

विराट उन्हें उन्हें किसी को भी गिरफ्तार करने को कहता है जो जबरदस्ती घर में घुसने की कोशिश करेगा। विराट सावी के साथ घर के अंदर जाता है जबकि पुलिस टीम सतर्क हो जाती है।

विराट ने किया ऐलान
विराट पूरे परिवार के सामने ऐलान करता है कि सावी उनके साथ रहेगी। पाखी साईं के बारे में पूछती है, जिस पर वह उसके सवाल को नजरअंदाज कर देता है सावी को विनायक के कमरे के अंदर ले जाता है।

वह पाखी से उसके लिए थर्मामीटर और दवा लाने को कहता है। पाखी फिर साईं के बारे में सवाल करते हैं जबकि विराट उस पर चिल्लाता हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _sairat001_ (@_sairat001_)

चव्हाण परिवार के सामने आया सच
इधर साईं चव्हाण निवास के अंदर जाने की कोशिश करता है लेकिन पुलिस सुरक्षा उसे रोक देती है। यह देखकर वह दंग रह जाती है और तनाव में आ जाती है। चव्हाण परिवार विराट के साथ घर से बाहर आते हैं। फिर विराट ने पूरे के सामने सावी के अपनी बेटी होने के बारे में खुलासा किया।

यह सुनकर हर कोई चौंक जाता है। अश्विनी पाखी के लिए परेशां हो जाती है और उसे पकड़ लेती है। विराट साई को अरेस्ट करवाता हैं। साई चिल्लाती रहती है लेकिन विराट अपने फैसले पर कायम रहता है और साई को अपनी टीम के साथ पुलिस स्टेशन भेज देता है।

भूख हड़ताल करेगी साई
शो के अपकमिंग एपिसोड में काफी ड्रामा देखने को मिलने वाला है। सावी को होश आता है जबकि विराट और विनायक उसकी देखभाल करते हैं। वह अपनी मां के बारे में सवाल करती है। लेकिन विराट सावी के प्रति अपनी फिक्र दिखाता है।

इधर साईं ने करती है कि जब तक वह अपनी बेटी को वापस नहीं ले लेती तब तक वह कुछ नहीं खाएगी। वह सावी को विराट से दूर ले जाने का फैसला करती है और उसे अपने पास नहीं आने देने की कसम खाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter