अनुपमा : किंजल उर्फ़ निधि शाह ने शो को नहीं कहा अलविदा , एक्ट्रेस ने अब दिया ये बड़ा बयान !

मुंबई : टीवी स्क्रीन के सूत्राें के मुताबिक किंजल यानि निधि शाह ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के एक्टर मोहसीन खान के साथ नए प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं। फिलहाल इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है। निधि शाह ने टीवी सीरियल ‘तू आशिकी’ में भी काम किया था। जिसके बाद उन्हें पहचान ‘जाना ना दिल से दूर’ टीवी शो मिली। ‘अनुपमा’ में आने से पहले निधि ने कई और सीरियल में काम किया।

निधि को एक ओटीटी प्रोजेक्ट भी मिला है। हालाँकि, इसके लिए निधि के अविभाजित ध्यान की आवश्यकता होगी। खैर, आप सभी जानते हैं कि डेली सोप की शूटिंग में कितना समय लगता है। एक शिफ्ट को 12 घंटे तक बढ़ाया जा सकता है। इस वजह से निधि के लिए दोनों शूटिंग का प्रबंधन करना वास्तव में बहुत मुश्किल होगा क्योंकि शूटिंग के स्थान भी भिन्न हो सकते हैं।

बाजीगरी भी एक विकल्प नहीं है क्योंकि मानसून शुरू हो गया है, और आवागमन भी प्रभावित हो सकता है। इसलिए, ऐसा लगता है कि निधि शाह कुछ समय के लिए अनुपमा से ब्रेक ले सकती हैं। खैर, ऐसा करने से निधि को कुछ ऐसा करने का भी समय मिलेगा जिसकी उन्हें तलाश थी।

फिल्मों में भी काम कर चुुकी है किंजल : अनुपमा की बहू किंजल यानि निधि शाह टीवी स्क्रीन के अलावा फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 2013 में निधि शाह ने रिया चक्रवर्ती की फ‍िल्‍म ‘मेरे डैड की मारूति’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

निधि बाद में वह एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’ में भी नजर आई थीं। निधि शाह अपने कैरियर को लेकर हमेशा संजीदा रही है। उन्होंने अपनी अभिनय से भी दर्शकों के बीच खास जगह बना रखी है।

अनुपमा छोड़ने पर निधि का रिएक्शन !
निधि शाह ने शो छोड़ने की खबरों पर खुलकर बात की। अभिनेत्री ने अनुपमा को छोड़ने से इनकार किया। उसने सोचा कि अफवाहें कैसे शुरू हुईं इसका पता नहीं चला । हालांकि, निधि ने यह भी कहा कि वह और अधिक अवसर तलाशना चाहेंगी।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

 

निधि ने कहा कि अनुपमा ने उन्हें एक नई पहचान दी है। ऐसा कहने के बाद, उन्होंने कहा कि लंबे समय तक काम करने से एक अभिनेता के स्वास्थ्य पर भी असर पड़ता है। और इसलिए, अगर ऐसा होता है, तो उसे नए अवसरों की तलाश करने में कोई दिक्कत नहीं होगी। फ़िलहाल के लिए ये बात तय है की निधि शो को अभी अलविदा नहीं कहेगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close
x