वनराज की उड़ती पंतग पर चलेगी कैंची, काव्या ने की धांसू वापसी

नई दिल्ली : रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदासला शर्मा स्टारर टीवी शो ‘अनुपमा’ में इन दिनों काफी अजीब मोड़ आ गया है. वनराज एक बार फिर अपनी पत्नी को धोखा देकर अपनी पार्टनर पर डोरे डाल रहा है. वहीं दूसरी ओर अनुपमा उसकी हर चाल को समझते हुए भी उसे रोक नहीं पा रही. लेकिन लंबे समय से शो से गायब काव्या की अब दमदार वापसी हो चुकी है.

पाखी को समझाएगी अनुपमा
कल हमने देखा कि अनुपमा ने पाखी को विदेश जाने से रोक दिया है. इस बात पर वनराज से उसकी काफी झड़प भी होती है. वनराज इसे अपनी बेइज्जती मानता है. वहीं पाखी भी अपने करियर को लेकर एक भी जवाब नहीं दे पाती और गुस्से से चुप रह जाती है.

मुक्कु पर डोरे डाल रहा वनराज

वहीं दूसरी ओर हम देखेंगे कि वनराज और अनुपमा में एक और बहस छिड़ेगी जब छत पर पतंग उड़ाने से पहले अनुपमा, वनराज को मालविका से दूर रहने के लिए कहेगी.

लेकिन वनराज हमेशा की तरह अपनी गलती को अपने ईगो से जोड़कर उसे और आगे बढ़ाएगा. वह लगातार मालविका के पीछे नजर आएगा और अनुपमा के मना करने के बाद भी उसे मुक्कू कहकर पुकारेगा.

चीटिंग करेगा वनराज

हम देखेंगे कि सारे परिवार के लोग छत पर पतंगबाजी के लिए आते हैं. सबकी जोड़ियां पर्ची के जरिए बनती हैं.

यहां वनराज चीटिंग करके मालविका को अपनी जोड़ी बना लेगा, जबकि अनुज के हाथ में अनुपमा के नाम की पर्ची आएगी. जिसे देखकर अनुज कहेगा कि भगवान भी अब उनकी जोड़ी बना रहा है.

काव्या काटेगी वनराज की पतंग

वहीं आने वाले एपिसोड में हम एक महाट्विस्ट देखने वाले हैं. हम देखेंगे कि अनुज और अनुपमा से मालविका और वनराज का पतंगबाजी का मुकाबला चल रहा है.

लेकिन इसी बीच एक कैंची आती है और वनराज की पतंग की डोर कट जाती है. तो बता दें कि ये कैंची किसी और ने नहीं बल्कि काव्या ने चलाई है जो अब लंबे ब्रेक के बाद शो में एंट्री कर चुकी है.

तो अब जब काव्या आ चुकी है तो जाहिर है कि अपने साथ कई सारे मसालेदार ट्विस्ट भी लेकर आएगी. यह तो पक्का है कि दर्शकों के लिए आने वाले दिनों में और भी मजेदार कहानी मिलेगी.

Source Link

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close