‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’: नील से सीक्रेटली ये काम करवाना चाहती है आरोही, पर्दाफाश होने पर अक्षरा पर लगाएगी इल्जाम

स्टार प्लस के लांगेस्ट रनिंग शोज में एक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आरोही और नील की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। दूसरी तरफ अक्षरा आरोही को बेनकाब करने की प्लानिंग कर रही है। इस बीच अक्षु और अभि फिर से करीब आते हुए नजर आ रहे हैं। अब शो में नया ट्विस्ट बेहद दर्शकों को बेहद सरप्राइज करने वाला है।

ये है आरोही की चाल
शो के अपकमिंग एपिसोड में अक्षरा को आरोही के प्रेनअप पेपर मिलते है। जिसके बाद वह नील के सामने आरोही की मंशा उजागर करने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षरा को पता चल जाएगा कि आरोही नील से सीक्रेटली ये पेपर साइन कराना चाहती है।

पेपर्स देखकर अक्षरा को पता चलेगा कि आरोही बिरला अस्पताल के 10 प्रतिशत शेयर अपने नाम करवाना चाहती है।

नीला आरोही से करेगा सवाल
इसके बाद अक्षरा यह बात नील को बताएगी और उसे यकीन ही नहीं हो पाएगा कि आरोही जिससे वह इतना प्यार करता है और सबसे लड़ रहा है वही उसके साथ इतना बड़ा गेम खेल रही है।

गोयनका और बिड़ला परिवार को भी यह बात सुनकर झटका लगेगा। इसके बाद नील आरोही से सवाल करेगा। खबरों की माने तो आरोही नया ड्रामा करने वाली है।

अक्षरा पर लगाएगी इल्जाम
आरोही हमेशा की तरह अक्षरा पर इल्जाम लगाएगी कि वह उसकी खुशियों को नहीं देख पा रही है और उसकी शादी तोड़ना चाहती है। दूसरी तरफ शो में अभिमन्यु अक्षरा से अपने रिश्ते को फिर से बनाने के बारे में सोचने के लिए उसे मनाने की कोशिश करता है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अक्षु क्या फैसला लेती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter