सनी लियोन के बोल्ड फोटोज को देखकर फैंस को आया पसीना, सनी ने भी कर दिया कमेंट ‘गर्मी आ गई है’

मुंबई । सनी लियोन (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर फिर सुर्खियों में हैं। उनके नए बोल्ड फोटोज फैंस को जबरदस्त कमेंट करने को मजबूर कर रहे हैं। वहीं अपने सेक्सी अंदाज के लिए फोटो के साथ सनी लियोन (Sunny Leone) ने लिखा है कि गर्मी आ गई है। सनी की इन लाइनों ने उनके बोल्ड अवतार के बारे में सब कुछ बयां कर दिया है।

बॉलीवुड की ‘बेबी डॉल’ यानी सनी लियोन (Sunny Leone) अपने फैन्स को कभी बोर नहीं होने देतीं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के लिए नए-नए पोस्ट साझा करती हैं। इसी क्रम में सनी ने एक और पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो कि इस समय सुर्खियों में बना हुआ है।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Sunny Leone (@sunnyleone) द्वारा साझा की गई पोस्ट

इस पोस्ट में सनी (Sunny Leone Photo) ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे पिलर के सहारे खड़ी हैं और हाथों में उन्होंने एक बड़ा हैट पकड़ा हुआ है।

सनी लियोन (Sunny Leone Video) की ये फोटो बेहद खूबसूरत है, जिसे मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने क्लिक किया है। दरअसल, डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani Calender 2021) हर साल अपने कैलेंडर के लिए बॉलीवुड सेलेब्स की तस्वीरें खींचते हैं, ऐसे में सितारों की ये तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। बीते दिनों डब्बू (Dabboo Ratnani) द्वारा खींची गई अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल और विद्या बालन की भी तस्वीर सामने आई थी, जिसे फैन्स ने खूब पसंद किया था। वहीं अब सनी लियोन की फोटो ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। अपनी इस लेटेस्ट तस्वीर को सनी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखती हैं- ‘गर्मी आ गई है।’

फैन्स सनी (Sunny Leone) की इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया भी रख रहे हैं। एक फैन ने सनी की तारीफ में लिखा है कि ‘क्या जबरदस्त शॉट हैं सनी, बहुत पसंद आया।’ तो वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘क्या क्रिएटिविटी है।’ इसके अलावा फायर और दिल वाले इमोजी बनाकर भी लोग सनी की इस पोस्ट पर प्यार लुटा रहे हैं। तस्वीर को अभी तक 15 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter