पुलिस को देख चोरी का ट्रैक्टर लेकर भाग खड़ा हुआ युवक, पीछा कर पुलिस ने पकड़ा, बेचने की फिराक में जा रहा था आरोपी

Datia News : दतिया । जिले के पंडोखर थाने पर चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर एक ट्रैक्टर को पुलिस ने रोका, तो उसका चालक ने भागने प्रयास किया। पुलिस ने उसे पकड़ा लिया। बाद में उससे पूछतांछ की तो पता चला कि यह ट्रैक्टर चोरी का था। जिसका मूल्य 4.50 लाख रुपये है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है और अब उससे पूछताछ कर रही है।

पंडोखर थाना प्रभारी विजय सिंह लोधी ने बताया कि पुलिस बुधवार सुबह सामान्य चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस ने जब एक ट्रैक्टर को रोकने का प्रयास किया तो ट्रैक्टर का चालक अरुण कुमार पिता सुदामा प्रसाद धाकड़ (30) निवासी रामनेर ने खेतों की ओर दौड़ लगा दी।

पुलिस दल ने उसे घेराबंदी कर पकड़ लिया। पुलिस को उसने बताया कि यह ट्रैक्टर जो लेकर आ रहा था वह चोरी का है और इसका मूल्य साडे 4.50 लाख रुपये है।

जो किसी से सौदा होने के बाद बेचने जा रहा था। इसी दौरान वह पुलिस को देखकर घबरा गया था और उसने भागने का प्रयास किया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है कि ट्रैक्टर कहां से चुराया गया है क्योंकि ट्रैक्टर पर कोई नंबर प्लेट नहीं है।

इस कार्रवाई में थाना प्रभारी पंडोखर विजय सिंह लोधी, सउनि रामजुहार कुशवाह, आरक्षक हरिमोहन कुशवाह, रविकांत जाटव, रविकांत कौरव, राजकुमार पाल, उदयभान राजपूत की भूमिका रही।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter