पिकअप में जा रही शराब की दो सौ से अधिक पेटी जप्त : गांव भेजी जा रही थी शराब की खेप, चालक भी गिरफ्तार

Datia News : दतिया। अवैध मादक पदार्थों की धरकपड़ को लेकर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। इसके चलते पिछले तीन दिन में अवैध गांजे के पेड़ सहित कुछ थाना क्षेत्रों में करीब 2 किलो गांजे सहित आरोपित पकड़े भी गए। इसी क्रम में सिविल लाइन पुलिस ने एक पिकअप वाहन में भरकर ले जाई जा रही शराब की दो सौ से अधिक पेटियां बरामद की हैं। शराब की यह खेप गांवों में भी भेजी जा रही थी। जिसे ऐनवक्त पर पकड़ लिया गया।

दतिया-दिनारा रोड पर वाहन चेकिंग के दौरान शराब पेटियों से भरे पिकअप वाहन को सिविल लाइन पुलिस ने पकड़ा है। इस वाहन से पुलिस ने देशी शराब की 240 पेटी जप्त की है। जिनकी अनुमानित कीमत 7 लाख से अधिक बताई गई है। वाहन चालक को भी गिरफ्तार किया गया है। जिससे अवैध शराब के संबंध में पुलिस पूछतांछ कर रही है।

पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ के निर्देशन में जिले में चल रहे नशा मुक्त अभियान को लेकर जिले भर के थानों में मादक पदार्थों की बरामदगी को लेकर कार्रवाई चल रही है। इसी क्रम में शराब की खेप लेकर जिगना जा रहे पिकअप वाहन को सिविल लाईन पुलिस ने पकड़ लिया।

थाना प्रभारी धवल सिंह चौहान ने बताया कि थाने की पुलिस टीम द्वारा दतिया-दिनारा रोड पर वाहन चैकिंग की जा रही थी। इस दौरान पिकअप वाहन को आता देखा। जिसे रोककर तलाशी ली गई तो उसमें देशी शराब की भरी 240 पेटी लगभग 12 हजार क्वाटर मिले। जिनकी अनुमानित कीमत सात लाख रुपये से अधिक आंकी गई है।

पुलिस ने पिकअप वाहन चालक जयप्रकाश उर्फ राजवीर पुत्र संतोष कुशवाह निवासी ग्राम रिछारी थाना बडोनी को गिरफ्तार कर पूछतांछ की तो उसने बताया कि वह दतिया से उक्त शराब को जिगना ले जा रहा था। उसके पास कोई परमिट भी नहीं मिला। इस मामले में पुलिस ने चालक के विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच में लिया है।

width="500"

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter