अनुपमा पर माया की मौत का इल्जाम लगाएगी बरखा : भेजेगी जेल , कहानी ने लिया टर्न !

मुंबई : स्टार प्लस का हिट शो “अनुपमा” में इनदिनों गजब का ड्रामा देखने को मिल चल रहा है।जहा सीरियल की कहानी के सस्पेंस को देख दर्शक बेहद ही उत्सुक है उनको अब शो में फिरसे कुछ नया देखने को मिल रहा है.

फ़िलहाल शो का ट्रैक बहुत ही सेंसटिव मोड़ पर आगया है जहा से एक बार फिर कुछ बड़ा टर्न आने की असंका लगाई जा रही है.

अनुज और अनुपमा पर शक करेगी बरखा :  ‘अनुपमा’ में देखने को मिलेगा कि अनुज अनुपमा से इस बारे में बात करता है की माया की मौत एक हादसा था और कुछ भी नहीं जिदर अनुपमा बोलती है की यह सब मेरी वजह से हुआ है और में ही इसके लिए जिम्मेदार हूँ.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

वही बरखा शुरू से ही अनुज और अनुपमा पर शक करेगी। वह अंकुश से बोलती है कि अनुज और अनुपमा के होते हुए माया का एक्सीडेंट कैसे हो सकता है। अंकुश अपनी पत्नी बरखा को थोड़ा सोच कर बोलने की सलाह देगा। लेकिन बरखा, डिंपल को ये बात बोल देती है.

अनुपमा पर माया की मौत का इल्जाम लगाएगी बरखा : कहानी में मजेदार मोड़ तब आता है जब अनुज – अनुपमा की सारी बातें बरखा सुन लेती है और उसको पूरा सच पता चल जाता है , वो कहती है की अब में इस बात से अपने हर खंड को दबा दूंगी और अनुज को अगर पता भी चल जाये की कंपनी केअकाउंट में कुछ गड़बड़ है “तब में उसको इस बात से ब्लैकमेल कर सकती हूँ”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

क्या छोटी अनु के लिए अनुपमा छोड़ेगे अपना अमेरिका जाने का सपना : सीरियल में दिखाया जा रहा है की हर कोई छोटी अनु को लेकर बात करता है जहा सब यह ही कहते है की “बेचारी छोटी अनु अब अपनी माँ के बिना कैसे रह पाएगी”,

बरखा बोलती है की छोटी के पास 2 माँ होने के बाद भी एक भी वो अकेली ही रह गई , एक माँ दुनिया से दूर होगी और दूसरी अब देश से ही बहार जा रही है 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter