सीरियल में होगी ईशानी और मोहित की मौत , नयन ऐसे लेगी अपनी बहन का बदला

मुंबई : स्टारप्लस का ब्लॉकबस्टर सीरियल “यह है चाहतें” में टर्न ख़तम होने का नाम ही नहीं ले रहे है जहाँ हर रोज कहानी में कुछ न कुछ ऐसा दिखाया जा रहा है , जिस वजह से शो और भी ज्यादा मजेदार होता नज़र आ रहा है,हालांकि मेकर्स ने शो में एक ऐसा टर्न ला दिया है , जिस वजह से सीरियल बहुत दिलचसप बन गया है साथ ही TRP लिस्ट पर भी अपना कब्ज़ा बनाया हुआ है।

फ़िलहाल की कहानी की शुरुवात मालती से होती है जो नयनतारा से मिलती है और उसे बताती है कि ईशानी ने उसे फोन किया था। नयन कहती है कि उसने इशान और मोहित को शादी के बाद भी मदुरै शिफ्ट होने की सलाह दी, यहां तक ​​कि सम्राट के तलाक के बाद वह भी मदुरै शिफ्ट हो जाएगी। मालती कहती है कि वे सैम के डर से छुटकारा पा लेंगे। प्रेम पूछता है कि उसके बारे में क्या है। नयन कहती है कि वह जहां भी जाएगी उसे ले जाएगी।

नयन अपना लेगी सेम का बच्चा
मालती पूछती है कि यह बच्चा कौन है और वह उसके साथ क्यों जाना चाहता है। नयन ने खुलासा किया कि प्रेम सैम और उसकी पूर्व पत्नी का बेटा है, दोनों में से कोई भी उसकी जिम्मेदारी नहीं लेना चाहता है, इसलिए वह उसकी जिम्मेदारी उठाएगी और उसे अपना लेगी। मालती पूछती है कि क्या वह जानती है कि वह क्या बोल रही है, सैम को तलाक देने के बाद उसकी शादी मुश्किल होगी और एक बच्चे के साथ, कोई भी उससे शादी नहीं करेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by YHC❤ (@samtaraxnayat)

नयन का कहना है कि वह प्रेम से इमोशनल रूप से जुड़ा हुआ महसूस करती है, लोग बोलते रहेंगे, वह खुश होगी अगर वह प्रेम के लिए बेहतर जीवन दे सकती है, उसने पहले ही बता दिया है कि उसका लक्ष्य किसी को अच्छा जीवन देना है, शादी नहीं, आदि।

सैम को है इस बात की खुशी
सैम यह सोचकर अपने कमरे में शराब पीता है कि एक बार जब वह नयन को तलाक दे देगा और प्रेम की कस्टडी उसे दे देगा, तो वह शांतिपूर्ण जीवन जीएगा। नौकर उसे बताता है कि कोई राघव उससे मिलने आया है। सम्राट नीचे जाता है और मानसी को राघव के साथ देखता है। वह राघव को बताता है कि वे 6 साल बाद मिल रहे हैं, वह राघव के कार्यालय में घूमता था लेकिन अब एक सफल रॉकस्टार है।

राघव ने सेम को किया INVITE
राघव ने उसे ताना मारा कि ऐसा लगता है कि वह अब भी मानसी से प्यार करता है और उसे नहीं भूला है। सैम का कहना है कि यह उनकी गलत धारणा है, वह बहुत पहले ही चले गए हैं। राघव सैम को अपनी और मानसी की शादी का निमंत्रण देता है और उसे ताना मारता है कि अगर वह मानसी से प्यार नहीं करता है तो वह इसमें शामिल होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by YHC❤ (@samtaraxnayat)

राघव ने सैम को मारा ताना
सैम का कहना है कि वह नयन से प्यार करता है जो पहले से ही उसके जीवन में है और नयन का परिचय देता है। बदसूरत नयन को चुनने के लिए राघव ने उसे ताना मारा। नयन कहते हैं कि यह व्यक्ति विशेष के दृष्टिकोण, कुछ मूल्य धन और कुछ आंतरिक व्यक्तित्व पर निर्भर करता है। राघव सम्राट का मज़ाक उड़ाता रहता है और उसे युगल पार्टी के लिए आमंत्रित करता है। सैम सहमत हैं और कहते हैं कि उन्हें अब मानसी की परवाह नहीं है। राघव मानसी के साथ निकल जाता है। नयन सोचती है कि सैम आहत है और अभी भी मानसी को अंदर से प्यार करता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by YHC❤ (@samtaraxnayat)

नयन ने लगाई सैम की फटकार
कुछ देर बाद प्रेम बगीचे में खेलता है। सैम अपने ग्राहकों के साथ वहाँ पहुँचता है और उसे अंदर जाकर खेलने के लिए कहता है। प्रेम रोते हुए अपने कमरे में चला जाता है। नयन उससे सवाल करती है की क्या हुआ है और वह बताता है कि सैम ने ये किया। नयन सैम के पास जाती है और उसका सामना करती है। सैम क्लाइंट्स को बताता है कि उसकी प्यारी पत्नी उससे बात करना चाहती है,

वे जानते हैं कि पत्नियां कैसी होती हैं, और खुद को माफ़ करता है। नयन सैम के साथ बहस करती है कि यह घर प्रेम का भी है और उसके बढ़ते साल, सैम प्रेम के विकास में बाधा नहीं बन सकता फिर उन दोनों में एक बार और बहस होती है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by YHC❤ (@samtaraxnayat)

प्रीकैप : रेवती ने अपने सहयोगी को ईशानी और मोहित को स्थायी रूप से दुनिया से बाहर भेजने का आदेश दिया। ईशानी और मोहित की कैब चट्टान से नीचे गिर जाती है। नयन मालती को बताता है कि वह प्रेम से भावनात्मक रूप से जुड़ी हुई महसूस करती है और उसे अपना रही है। वह सैम का सामना करती है कि उसकी बहन उसकी वजह से मर गई, इसलिए वह उसे नहीं बख्शेगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter