बैंगलोर से मिली हार के बाद केएल राहुल को लगा झटका, लगा इतने लाख का जुर्माना !

मुंबई : लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल पर यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ मैच के दौरान आचार संहिता के उल्लंघन के लिये मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है। आईपीएल ने विज्ञप्ति में कहा कि राहुल ने आईपीएल आचार संहिता के ‘लेवल एक अपराध’ को स्वीकार किया और उन्हें जुर्माना मंजूर है।

राहुल की टीम के साथी मार्कस स्टोइनिस को भी उसी मैच के दौरान आईपीएल आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिये फटकार लगायी गयी है। आरसीबी ने मंगलवार की रात को खेले गये इस मैच में 18 रन से जीत दर्ज की थी।

यह स्पष्ट नहीं किया गया है कि इन दोनों खिलाड़ियों ने आचार संहिता का क्या उल्लंघन किया था। स्टोइनिस को जोश हेज़लवुड के एक ओवर के दौरान मैदानी अंपायर के साथ बहस करते देखा गया था विज्ञप्ति में कहा गया, ‘‘स्टोइनिस ने आईपीएल आचार संहिता के ‘लेवल एक अपराध’ को स्वीकार किया है।’’आचार संहिता के लेवल एक के उल्लंघन के लिये मैच रेफरी का निर्णय अंतिम और मान्य होता है।

लखनऊ सुपर जाएंट्स के कप्तान केएल राहुल पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ मैच के दौरान आचार संहिता के उल्लंघन के लिये मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है. आईपीएल ने विज्ञप्ति में कहा कि राहुल ने आईपीएल आचार संहिता के ‘लेवल एक अपराध’ को स्वीकार किया और उन्हें जुर्माना मंजूर है.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter