पाखी-वनराज को पुलिस ने लगाई फटकार : Mr शाह ने सब से मांगी माफ़ी , अधिक ने लिया यह बड़ा फैसला !

मुंबई : स्टार प्लस का सबसे हिट शो “अनुपमा” में एक बार फिर तलाक वाला ट्रैक आगया है खैर शो की खासियत ही यही है की यहाँ पे लोगो की शादी ज्यादा समय तक नहीं चलती और इस बार अधिक के साथ पाखी की शादी का सफर भी यही ख़तम होता नज़र आ रहा है , बदतमीज़ी की सारी हदें पार कर चुकी पाखी ने इतना बड़ा तमाशा बना दिया की अब कोई भी उसका साथ देने को तैयार नहीं सब लोगो ने पाखी को पागल बोलकर उस को उसके हाल पर छोड़ दिया है

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात महिला पुलिस इंस्पेक्टर से होती है जो कहती है कि बरखा ने उसे सब कुछ बता दिया है, इंस्पेक्टर वनराज और पाखी से पूछती है कि क्या उन पर लगे आरोप सही हैं। वनराज कहता है कि वह उसके हर सवाल का जवाब देगा, लेकिन इससे पहले वह बरखा और अंकुश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराना चाहता है।

लीला ने पुलिस से की ये रिक्वेस्ट !
इधर शाह हाउस के बहार पड़ोसी ये सारा ड्रामा देखते हैं और चर्चा करते हैं कि यह पाखी की गलती है और अधिक बिचारा निर्दोष है। लीला वनराज को रोकती है और इंस्पेक्टर से कहती है कि उनके बीच कुछ गलतफहमी है और यह सिर्फ एक सामान्य लड़ाई है, इसलिए वह जा सकती है। वनराज कहता है कि उसे बोलने दो। लीला उसे फिर से रोकती है और इंस्पेक्टर से कहती है कि उन्हें अब पुलिस की जरूरत नहीं है।

अपनी पोती और बेटे के खिलाफ जाएगा हसमुख
पुलिस का कीमती समय बर्बाद करने पर इंस्पेक्टर नाराज हो जाती है और लीला को खूब सुनाती है तब ही हसमुख इस मामले में हस्तक्षेप करता है और कहता है कि लीला डर गई है और इसलिए उसने यह बोल दिया , फिर हसमुख इंस्पेक्टर को अपना परिचय देता है और कहता है कि वनराज और पाखी के खिलाफ शिकायत सही है।तब ही सब लोग यह सुनकर स्तब्ध रह गए।

तब जब मुसीबत पाखी के और आती है तो वो अब डर के मारे अनुपमा का हाथ पकड़ लेती है। पड़ोसियों ने चर्चा की कि हसमुख पाखी के ड्रामे से थक गया है और इसलिए ऐसा कर रहा है। हसमुख का कहना है कि उनकी पोती ने उनके पति को उनके बचकाने व्यवहार के लिए धमकाया और वह इसके लिए क्षमाप्रार्थी हैं। वह पाखी से पुलिस को पूरी सच्चाई बताने के लिए कहता है।

पाखी ने मानी अपनी गलती
अनुपमा पाखी से अपनी गलती स्वीकार करने और अपने रिश्ते को बचाने के लिए चीजों को ठीक करने के लिए कहती है। पाखी स्वीकार करती है कि उसने एक वॉइस मैसेज भेजा था जिसमें आदिक को आत्महत्या करने की धमकी दी गई थी। वह पूरी कहानी का वर्णन करती है। इंस्पेक्टर पूछता है कि वह ये सच खुद कह रही है या किसी के दबाव में। पाखी बोलती है की में खुद ही बोल रही हो और अपनी गलती के लिए माफी मांगती है।

इंस्पेक्टर ने वनराज से हलफनामा पर हस्ताक्षर करने को कहा !
इंस्पेक्टर तब वनराज से कहता है कि उसकी बेटी ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है और इसलिए उसे एक हलफनामा लिखना होगा कि अगर पाखी को कुछ हुआ, तो अधिक और उसका परिवार जिम्मेदार नहीं होगा। वह सरकारी काउंसलर से पाखी और अधिक की काउंसलिंग करने के लिए कहती है।

Mr शाह ने सब से मांगी माफ़ी
वनराज अपनी गलती के लिए सभी से माफी मांगता है। अनुपमा कहती है की काश आप ये पहले समझ जाते तो और अच्छा होता। अनुज कहते हैं कि वैसे भी इस मुद्दे को यहीं खत्म करते हैं और अधिक और पाखी को आगे फैसला करने देते हैं। बरखा कहती है कि वह जानती है कि ऐसा कहना सही नहीं, लेकिन पाखी के व्यवहार को देखकर ऐसी लड़की के साथ जीवन बिताना मुश्किल है। वह अनुपमा से कहती है कि पाखी अनुपमा की बेटी हो सकती है, लेकिन वे अधिक के साथ अब नहीं रह सकते। अंकुश का कहना है कि बरखा सही कह रही है,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

अधिक ने छोड़ा पाखी का हाथ
पुलिस की फटकार के बाद पाखी और वनराज ने अपना मुंह बंद कर लिया वरना वनराज एक काउंटर शिकायत दर्ज करना चाहता था। अनुज का कहना है कि मामला पहले ही खत्म हो चुका है, अब आदिक और पाखी को तय करना चाहिए कि वे आगे क्या करेंगे। पाखी अधिक से अपनी गलती के लिए माफी मांगती है और कहती है कि चलो नई शुरुआत करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

अधिक का कहना है कि बरखा सही कह रही है, वह वास्तव में पाखी से प्यार करता है, लेकिन उसके साथ फिर से रहना मुश्किल होगा; वह लगातार डर में नहीं रह सकता है, यह अनुमान लगाते हुए कि वह उसके गुस्से की वजह से अपनी जिंदगी ख़राब कर ले; उसे लगता है कि उन्हें अलग रहना चाहिए। अनुपमा बोलने की कोशिश करती है, लेकिन अनुज उसे रोक लेता है।

अधिक ने लिया यह बड़ा फैसला !
पाखी यह सुनकर टूट जाती है। वह अपनी शादी और उसके बाद के रोमांटिक दिनों को याद करती है। हमारी अधूरी कहानी.. गाना बैकग्राउंड में बजता है। वह अधिक का हाथ पकड़ने की कोशिश करती है। आदिक खुद को वह से बहार करता है और चला जाता है। अनुज भी अनुपमा का हाथ पकड़कर वहां से चला जाता है। पाखी टूट जाती है और वनराज से कुछ करने की रिक्वेस्ट करती है और उस पर अपनी शादी तोड़ने का आरोप लगाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

अधिक के पैरों में गिरकर पाखी ने मांगी माफ़ी !
वनराज चुपचाप खड़ा है। पाखी अधिक के पास दौड़ती है और उसे कसकर गले लगा लेती है। वह उसे चोट पहुँचाने और उसे गलत समझने के लिए माफी माँगती है,पाखी बोलती है की उसको एक मौका और मिलना चाहिए इस बार अधिक जो कहेगा वो बिलकुल वैसे ही करेगी, और उससे गिड़ गिड़ा कर रिक्वेस्ट करती है कि वह उसे न छोड़े क्योंकि वह उसके बिना नहीं रह सकती।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

अधिक उसे सड़क पर तमाशा नहीं करने के लिए कहता है। पाखी अपने पारिवारिक मुद्दों के कारण अपने रिश्ते को नहीं तोड़ सकती। वह वनराज, लीला और अनुपमा पर उसे उसके खिलाफ भड़काने का आरोप लगाती है। बरखा अधिक से कहती है कि लोग उन्हें देख रहे हैं, उन्हें चले जाना चाहिए। अंकुश कहता है कि पाखी वही गलती करेगी और उन्हें परेशान करेगी।

पाखी उन पर हस्तक्षेप न करने के लिए चिल्लाती है और उन्हें जिम्मेदार ठहराती है। अनुज का कहना है कि वह अपनी समस्याओं के लिए खुद जिम्मेदार हैं। पाखी कहती है कि हर कोई गलतियां करता है और अधिक से विनती करती है कि वह उसे न छोड़े। अधिक अब बहुत कहता है और वह से चला जाता है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

Precap : अनुपमा अनुज से कहती है कि जब वह उसे 26 साल तक नहीं भूल पाए, तो वह अपनी बेटी को कैसे भूल सकती है; हो सकता है कि उसकी बेटी ने हजारों गलतियाँ की हों, वह अपनी बेटी को नहीं छोड़ सकती। वनराज पाखी को शाह के घर या जहां भी वह रहना चाहता है, रहने की चेतावनी देता है। बरखा अनुपमा से कहती है कि उन्हें पाखी और अधिक का तलाक करा देना चाहिए।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter