किंजल को शाह हाउस से वापस ले जाने पर अड़ी राखी, ऑफिस में अनुज ने अनुपमा को इसलिए कहा क्विक लर्नर

टीवी के लोकप्रिय शो ‘अनुपमा’ के लेटेस्ट ट्रैक ने सभी को हैरान कर दिया है। अनुपमा ने तोशु के अफेयर का पर्दाफाश कर दिया है और वनराज ने उसे शाह निवास से बाहर कर दिया।

तोशू की सच्चाई जानने के बाद किंजल बुरी तरह टूट गई है और अब उसे वनराज और लीला के कारण वापस शाह हाउस जाना पड़ा है। जबकि दूसरी तरफ तोषु अनुपमा के सामने नई मुश्किलें खड़ा करने वाला है।

एपिसोड की शुरुआत में परितोष आर्या को देखकर इमोशनल हो जाता है और उसके साथ खेलता है तभी वनराज कहता है कि वह किंजल और परी को परिवार के लिए वापस लाया है न कि उसके लिए।

उसे बुरा लगता है जिसपर समर और लीला भी वनराज को देखते हैं। लीला परितोष को परिवार के महत्त्व के बारे में समझाने की कोशिश करती है, वह कहती है कि रिश्ते को तोड़ना फिर उसे संभालना आसान है।

शाह हाउस पहुंची राखी
वहीं वनराज भी कहता कि तोषु के पास अभी भी अपनी गलती सुधारने और अपने परिवार को बचाने का मौका है लेकिन उसे अपने परिवार को बचाने के लिए किंजल की माफी पानी होगी।

तभी राखी शाह हाउस आती है और परितोष पर भड़क जाती है। वह बच्चे को ले लेती है और किंजल और परी को वापस अपने घर ले जाने की घोषणा करती है। वह किंजल को अपने साथ आने के लिए कहती है।

लीला ने लिया राखी का विरोध
जिसपर लीला राखी के खिलाफ खड़ी हो जाती है और किंजल के न जाने की बात कहती है। वह राखी से किंजल की शादीशुदा जिंदगी को बर्बाद न करने के लिए कहती है, जिसपर वह राखी को गुस्सा आता है और वह परितोष के कारनामो की याद दिलाती है।

वह उस समय की भी याद दिलाती है जब लीला ने हंसमुख को घर से निकाल दिया था। इस बीच, हंसमुख कहता है कि यह किंजल का फैसला होना चाहिए कि वह रहना चाहती है या नहीं।

किंजल ने किया शाह हाउस में रहने का फैसला
दूसरी ओर, किंजल शाह परिवार के साथ रहने का फैसला करती है और अपनी माँ से कहती है कि वह परितोष से नाराज़ है न कि परिवार के अन्य सदस्यों से।

राखी बार-बार किंजल को समझाने की कोशिश करती है लेकिन किंजल अपने फैसले पर कायम रहती है। इस बीच, लीला नवरात्रि के बारे में बात करती है और इसे भव्य रूप से मनाने का फैसला करती है क्योंकि यह परी का पहला त्योहार है।

अनुज ने की अनुपमा की तारीफ
इधर अनुपमा अनुज के साथ उसके केबिन में बैठती है और उनके कर्मचारियों को बोनस देने के बारे में चर्चा करती हैं। वह कंपनी की बेहतरी के लिए कुछ सुझाव भी देती है जिसपर अनुज उसकी तारीफ करता है और कहता है कि उसने बहुत कुछ बदल दिया है।

वह याद करता है कि जब वह पहली बार उसके ऑफिस में आई थी तो वह एक लैपटॉप भी नहीं चला पाई थी।अनुज अनुपमा की कोशिशों की तारीफ करता है और कहता है कि वह एक क्विक लर्नर है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama_tm2)

वह उसे आगे बढ़ने और कंपनी की अधिक जिम्मेदारियां लेने की सलाह भी देता है। इसके बाद अनुपमा किंजल के लिए परेशान हो जाती है और उसकी आँखों में आंसू आ जाते हैं जिसपर अनुज उसे सांत्वना देता है और कहता है कि ऑफिस वापस आने के बाद वह बेहद अच्छा महसूस कर रहा है।

इधर राखी परी और किंजल को वापस अपने घर ले जाने की जिद पर अड़ जाती है। वह किंजल को वापस लौटने के लिए कहती रहती है जिसपर किंजल निराश हो जाती है। इसके बाद सभी किंजल को अपने लिए एक सही फैसला लेने की सलाह देते हैं।

प्रीकैप : अनुपमा से परितोष कहता है कि वह उसे वही दर्द देगा जो वह फील कर रहा है। वह उसके परिवार को तोड़ने की ठान लेता है, तभी कुछ लोग अनु को वापस अडॉप्शन हाउस ले जाने के लिए आते हैं। अनुज और अनुपमा चौंक जाते हैं और अनुपमा तोषु को चेतावनी देती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter