अनुज को अपना शहज़ादा बोलेगी अनुपमा : साथ में हाथ पकड़ कर शाह हाउस में करेगी एंट्री !

मुंबई : राजन शाही प्रोडक्शन का सुपरहिट सीरियल “अनुपमा” इन दिनों टीवी के पर्दे पर छाया हुआ है आपको बता दे की कहानी ने एक बार फिर यु टर्न लेलिया है , जिस वजह से शो और भी ज्यादा रोमांचित होता नज़र आ रहा है 

फ़िलहाल दर्शको का अनुज – अनुपमा का मिलन का लम्बा इंतज़ार आज ख़तम होता नज़र आ रहा है, क्योकि अनुज ने अपनी अनु के सामने सारी सच्चाई रख दी है जिस के बाद अनुपमा ने भी उसे माफ़ करने का तय कर लिया है 

अनुपमा को आइस क्रीम खिलायेगा अनुज : हम लोगो ने अब तक देखा की अनुपमा रात के समय वापस शाह हाउस आने के लिए ऑटो का इंतज़ार करती है लेकिन उसको कोई टैक्सी नहीं मिलती तभी ,जहा उसकी मुलाक़ात अनुज से होती है।और वो दोनों एक दूसरे से अपने दिल की बात बोलते है.

इस हे बेच अनुज अनुपमा से कहता है की जब दिमाग ठीक से काम ना करे तो कुछ ठंडा खाना सही रहता है इस के बाद वो अनुपमा के लिए आइस क्रीम भी लेकर आता है.

अनुज को अपना शहज़ादा बोलेगी अनुपमा : कहानी में आगे देखने को मिलता है की अनुज के प्यार का अहसास अनुपमा को होता है और वो बोलती है की आप मेरे सपनो के शहज़ादे हो जिसने मुझे हमेशा ही प्यार और सम्मान दिया है 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@star_.plus_fan_page_01)

अनुज का हाथ पकड़ शाह हाउस में एंट्री करेगी अनुपमा :  सीरियल में मनोरंजन का डबल तड़का तब लगता है जब सीरियल में देखने को मिलेगा कि अनुपमा अनुज से ‘आय लव यू’ कहेगी और दोनों एक-दूजे को गले लगाएंगे।

वहीं अगले दिन वो दोनों  शाह हाउस में एक साथ आते है और हर कोई उनको देख कर हैरान हो जाते है , तभी अनुज और अनुपमा एक-दूजे का हाथ थामकर घर में कदम रखेंगे, जिससे सबकी होश  उड़ जाएंगे।

अनुज संग अमेरिका की उड़ान भरेगी अनुपमा : शो में आगे एक बड़ा टर्न देखने को मिलने वाला है जहा हमने देखा की मालती देवी अनुपमा को बताती हैं कि उनका गुरुकुल अमेरिका में है और इसलिए अनुपमा को 3 साल के कॉन्ट्रैक्ट के साथ अमेरिका में शिफ्ट होना होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@star_.plus_fan_page_01)

मालती देवी बोलती है की वह तभी आगे बढ़ सकती है जब वह रिश्तों की बेड़ियों को तोड़ सके या फिर वो इस ही वक़्त गुरुकुल से बाहर निकल जाए। जिस पर अनुपमा ने उनकी सारी शर्तें मान कर कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर किये थे

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@star_.plus_fan_page_01)

अब ऐसे में सवाल आता है की अनुज या अमेरिका में से अनुपमा किस को चुनेगी , तो इसमें अनुज अपनी अनु का साथ देने उसके साथ चलने को तैयार हो जाता है. 

 

 

 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter