पाखी नहीं बल्कि इस बहन से रोमिल को मिलेगा प्यार : इधर शाह हाउस में दामाद जी की नो एंट्री पर मचा बवाल !

मुंबई : टीवी का सबसे बड़ा हिट शो “अनुपमा” में इन दिनों फिर मजेदार टर्न देखने को मिल रहा है जहा से कहानी का रुख बदलता हुआ नज़र आ रहा है.मेकर्स लगातार शो में मिर्च मसाला बड़ा कर TRP की रेस में आगे निकलते जा रहे है.

वर्तमान में सीरियल की स्टोरी को इस अंदर में पेश किया जा रहा है जिस से शो में रोमांच बढ़ता हुआ नज़र आ रहा है एक तरह पाखी अपने गलत पति अधिक का पक्ष लेती है वही अनुपमा उसको समझाने की अपनी पूरी कोशिश करती है.

बरखा को गिफ्ट देगी पाखी : सीरियल में रक्षाबंदन का ट्रैक दिखाया जा रहा है जिदर अधिक अपनी बड़ी बहन बरखा से राखी बांधवाता है वही उसके गिफ्ट में पाखी अपनी ननद उर्फ़ बरखा को  एक हीरे का हार देती है

लेकिन वो उसको लेने से इंकार करने का ड्रामा करती है अधिक भी बोलता है की जब उसकी नौकरी लग जायेगी तब वो अपनी पहली सैलरी में से उसको गिफ्ट देगा लेकिन पाखी ज़िद करती है तब बरखा उसका ये गिफ्ट ले लेती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama❤️🧿 (@anupamaa_5)

पाखी नहीं बल्कि इस बहन से रोमिल को मिलेगा प्यार : सीरियल में एक बार फिर इमोशनल मोड़ आता है जब छोटी अनु रोमिल को राखी   बांधने के लिए ज़िद करती है और रोमिल भी उसका दिल रखने के लिए राज़ी हो जाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

इस बेच जब अनुपमा पाखी से बोलती है की उसको भी रोमिल को राखी  बांधनी चाहियें तो वो मना करदेती है जिदर पाखी का कहना है की वो कुछ भी ऐसा नहीं करेगी जो उसके पति को पसंद नहीं हो.

शाह हाउस में दामाद जी की नो एंट्री पर मचा बवाल : शो में एक जबरदस्त ड्रामा तब देखने को मिलता है जब अनुपमा पाखी से शाह हाउस चलने के लिए बोलती है लेकिन वो अधिक का हाथ पकड़ कर जैसे ही आगे बढ़ती है.

अनुपमा तब तीखे अंदाज़ में बोलती है की अधिक को वहा नहीं बुलाया गया उसको अकेला ही आना होगा, इस बेच पाखी पलट कर जवाब देती है की वो अकेले तब ही आएगी जब अनुपमा उसके पति अधिक को वापस से ऑफिस में जगह देगी 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama_world8 (@anupamaa_world8)

अगर ऐसा नहीं हुआ तो वो इस बार रक्षाबंदन नहीं मनाएगी साथ ही शाह हाउस में कदम तक नहीं रखेगी , पाखी का ऐसा रूप देख सब लोग परेशान हो जाते है.अब देखना दिलचसप है की कहानी किस मोड़ पर टर्न लेती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter