बड़ा ट्विस्ट : समर और डिंपल की ये सरप्राइज घर में मचाएगी बवाल ,वनराज के तांडव से काँप उठाएगा शाह हाउस !

मुंबई : मनोरंजन की दुनिया का सबसे बड़ा शो “अनुपमा” में एक जबरदस्त फॅमिली ड्रामा देखने को मिलने वाला है जिदर दर्शको से लेकर मेकर्स तक किसी  को भरपूर एंटरटेनमेंट मिलेगा जैसे-जैसे कहानी ने अपना रुख बदल लिया है वैसे ही सीरियल की स्टोरी भी दिलचसप होती जा रही है.

अब तक हमने शो में देखा की शाह हाउस और कपाडिया हाउस दोनों के जहा बड़ा फॅमिली ड्रामा होते नज़र आ रहा है, एक तरफ काव्या का असली सच वनराज को पता लग चूका है वही दूसरी और अंकुश अपने बेटे को लेकर घर में आ गया है जिस वजह से बरखा का सुकून ख़तम होगया है.

समर और डिंपल की ये सरप्राइज घर में मचाएगी बवाल  : कहानी की शुरुवात में हमको देखने को मिलता है की समर और डिंपल दोनों एक नए कार लेकर शाह हाउस आते है जिदर वो अपनी नई गाडी की खुशी सबके साथ बाटने की कोशिश करते है.

तोषु – डिंपल की होगी बहस : वही पूरा परिवार समर से सवाल करता है की उसके पास इतने पैसे कैसे आये की उसने इतनी महंगी गाडी खरीद ली तब समर बोलता है उन्होंने मालती देवी से एडवांस लिया है, इस पर तोषु समर को डाटने की कोशिश करता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama❤️🧿 (@anupamaa_5)

लेकिन तभी डिंपल उसको उल्टा जवाब देना शुरू कर देती वो बोलती है की “आप अपने छोटे भाई की सफलता से ईर्ष्या करते हो”, डिंपल तोषु से ये भी बोलती है की “आप खुद तो जिंदगी में कुछ नहीं कर सके और  हमको ज्ञान दे रहे हो” इस पर किंजल का गुस्सा सातवे आसमान पर आजाता है और उन सबकी आपस में बहस होती है.

अपने भाई को लूज़र बोलेगा समर : आगे शो की स्टोरी और मसालेदर होती है जिदर समर बड़े भाई तोषु से तमीज़ से बात करने के लिए बोलेगा और उसको सुनाएगा की वो कितना ख़राब इंसान है जो अपने छोटे भाई से इस बात के लिए  ईर्ष्या कर रहा है समर बातों बातों में तोषु को बहुत कुछ बोल देगा वो उसको लूज़र बाप तक कह देता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama❤️🧿 (@anupamaa_5)

वनराज के तांडव से काँप उठाएगा शाह हाउस : समर और तोषु की इस बहस के बेच वनराज आजाता है और वो समर को एक जोरदार थप्पड़ मारता है जिससे उसको गलती का अहसास हो , लेकिन समर वनराज को भी बुरा बाप बोलता है जो सिर्फ अपने बड़े बेटे का साथ देता है.

अब देखना और भी दिलचसप होगा की क्या समर वनराज की बात मान कर अपने भाई से माफ़ी मांगेगा या फिर शाह हाउस को हमेशा के लिए अलविदा कह देगा खैर शो में ट्विस्ट का दौर तो देखने को मिलने ही वाला है.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter