‘अनुपमा’: रुपाली गांगुली ने शेयर किया क्यूट वीडियो, फैंस ने इस तरह की एक्ट्रेस की तारीफ

रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे स्टारर टीवी शो ‘अनुपमा’ दर्शकों के बीच अपने ट्रैक और स्टोरी को लेकर लगातार चर्चा में बना रहता है। शो में द अब पाखी और आदिक का ड्रामा देखने को मिलने वाला है। इन सबके बीच अनुपमा का किरदार निभा रही एक्ट्रेस रुपाली गांगुली अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

वायरल हुआ वीडियो
रुपाली द्वारा शेयर किया गया वीडियो उनके फैंस के बीच बेहद वायरल हो रहा है। उन्होंने बाथटब में बैठकर ऐसा वीडियो रिकॉर्ड कर लिया है जो सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींच रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस बाथटब के अंदर बैठकर कुछ बोलती हुई नजर आ रही हैं। उनके वीडियो पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं।

फैंस को पसंद आया लुक
वीडियो में रुपाली व्हाइट कलर का बाथरोब पहने हुए नजर आ रही हैं और साथ ही कैमरे पर देखकर सबको शांत कराते हुए कह रही हैं कि ‘पॉजिटिव वाइब्स ओनली’।

वीडियो में एक्ट्रेस गले में मंगलसूत्र पहने हुए माथे पर बिंदी लगाए बाथटब में बैठी हैं। फैंस को उनका लुक भी बेहद पसंद आ रहा है। फैंस वीडियो में रुपाली की स्माइल और अंदाज को बेहद क्यूट बता रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

आदिक की है ये प्लानिंग
शो की बात करे तो आदिक अब पाखी के प्यार का फायदा उठाते हुए अपनी साजिश में एक कदम आगे बढ़ने की तैयारी कर रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसके लिए वह पाखी को होटल में ले जाने वाला है। वहां वह अपने प्यार के नाटक कर उसे फंसाएगा।

लेकिन अनुपमा दोनों को एक रूम से बाहर आते हुए देख लेंगे। जिसके बाद लीला अनुपमा की परवरिश पर सवाल खड़ा करेगी। हालाँकि यह देखना दिलचस्प होगा कि इसके बाद शो में कौन सा मोड़ आएगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter