वनराज को मुँह तोड़ जवाब देगी अनुपमा : साथ शाह हाउस जाने से करेगी इंकार !

 

मुंबई : राजन शाही प्रोडक्शन का हिट शो “अनुपमा” में अब एक बार फिर जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है जिस वजह से अब दर्शको को सीरियल में मनोरंजन का डबल डोज़ देखने को मिलेगा , खैर कहानी अभी इतनी पेचीदा होती जा रही है की फैंस मेकर्स से बदलाव की मांग कर रहे है।

शाह परिवार ने खुद को माना दोषी
शो के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में देखने को मिलता है की धीरज ,देविका , डिंपल और समर मिलकर अनुपमा – अनुज को हर जगह तलाश कर रहे हैं, लेकिन किसी को भी उनका पता नहीं चल पा रहा है ।

इधर अनुज-अनुपमा के अलग होने से शाह हाउस में भी सब लोग टेंशन में हैं और हर कोई इससब की वजह खुद को मानता है। हसमुख उर्फ़ बापू जी बोलते हैं कि इस परिवार की वजह से उन दोनों के बीच इतनी दूरियां आई हैं, लेकिन वनराज अपनी गलती मान ने को तैयार ही नहीं होता है।

जहा काव्या जवाब देती है की अनुज अनुपमा से सच्चा प्यार करता है वो जरूर उसके लिए वापस आएगा और जल्द ही सब ठीक होगा . बापू जी कहते है की अगर उनका रिश्ता ठीक नहीं हुआ तो इस का पाप हम सब को लगेगा .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

एक ही मंदिर में होंगे अनुज-अनुपमा
सीरियल में आगे आपको देखने को मिलेगा की अनुज-अनुपमा भटकते हुए एक मंदिर में आजाते है जहा अनुपमा भगवन से अनुज को अपने साथ वापस मांगती है. खैर गौरतलब है की अनुज भी उसी वक़्त उस मंदिर में आजाता है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

अनुज के खिलाफ अनुपमा का ब्रेन वॉश करेगा वनराज
शो में मनोरंजन यही ख़तम नहीं होता आगे कहानी में एक जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलता है की वनराज अनुपमा की उन सारी बातों को फ्लैशबैक में याद करता है, जिसमें वह उसकी तुलना अनुज से करती थी

वही अनुपमा और अनुज एक सीता राम जी के मंदिर में होते हैं लेकिन दोनों अपने हालातों से बिबस होते है। उन्हें होश ही नहीं होता के वो एक ही जगह है , लेकिन तभी अनुपमा के पास मंदिर में वनराज आता है और उससे कहता है कि अनुज ने उसको धोका दिया है ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

वनराज को मुँह तोड़ जवाब देगी अनुपमा
वनराज कहता है की मैंने कहा था अनुज पर भरोसा मत करो लेकिन तुमने मेरी एक नहीं सुनी। लेकिन अब देखो उसने भी वही किया जो हर मर्द करता है।शादी से पहले तुम नायिका थी और अब तुम उसके लिए विलेन बन गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

इस दौरान वनराज अनुपमा को घर ले जाने की बात करता है।जहा अनुपमा साफ साफ माना करदेती है और उसको इस मामले में अपनी नाक नहीं अड़ाने के लिए बोलती है .

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter