Shivangi Joshi Kidney Infection in Hindi : नायरा’ को हुई ये गंभीर बीमारी , हॉस्पिटल से शेयर की ये पोस्ट कहा …. !
Shivangi Joshi Kidney Infection in Hindi

Shivangi Joshi Kidney Infection in Hindi

मुंबई : टीवी का सबसे पुराना शो में से एक सुपरहिट सीरियल “यह रिश्ता क्या कहलाता है” की ‘नायरा’ उर्फ़ शिवांगी जोशी की तबियत इस समय ख़राब चाल रही है वो लगातार ही एक बीमारी की वजह से परेशान नज़र आ रही है लेकिन वो अपने दर्शको को सोशल मीडिया के मध्यम से जानकारी देती आ रही है (Shivangi Joshi Kidney Infection in Hindi )

शिवांगी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वह अस्पताल के बेड़ पर लेटी नजर आ रही हैं और उनके हाथ में ड्रिप लगी हुई है साथ ही वो हल्का सा मुस्कुरा रही है . लेकिन शिवांगी के इस हल में देखकर उनके फैंस हैरान है और उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं.

हॉस्पिटल से शेयर की ये पोस्ट कहा
शिवांगी ने इंस्टाग्राम पर जो एक तस्वीर साझा की है, उसमें उनके हाथों पर पट्टी लगी हुई है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा की, ‘सब लोगों को हाय कुछ दिन खराब रहे.(Shivangi Joshi Kidney Infection in Hindi )

मुझे किडनी इंफेक्शन हो गया है लेकिन मैं आपको बताना चाहती हूं मेरे परिवार, दोस्तों, डॉक्टरों, अस्पताल के स्टॉफ की मदद और भगवान की दुआ से मैं बेहतर महसूस कर रही हूं.’

शिवांगी को हुआ किडनी इंफेक्शन : शिवांगी जोशी ने अपने फैंस को बताया की उनको किडनी इंफेक्शन हो गया है इस ही कारण वो अभी इंडस्ट्री से दूर है ,

साथ ही उन्होंने अपनी तबियत का हाल बताते हुए कहा की अब वो ठीक महसूस कर रही है और जल्दी ही वापस से आपको किसी नए सीरियल में दिखाई देंगी।(Shivangi Joshi Kidney Infection in Hindi )

फैंस हुए परेशान
शिवांगी जोशी की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. एक्ट्रेस के पोस्ट पर जमकर फैंस अपने अलग अलग रिएक्शन दे रहे है हार कोई उनके जल्दी ठीक होने की बात कर रहा है साथ ही उनको अपना इस समय अच्छे से ख्याल रखने के लेकर भी बोल रहा है।(Shivangi Joshi Kidney Infection in Hindi )

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter