शो में आया 20 साल का बड़ा लीप : अब यह होगी नई कहानी !

मुंबई : टीवी का हिट शो “यह है चाहतें” में अब फिरसे एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है जहा से कहानी में सबके सामने एक बड़ा टर्न नज़र आएगा.

लेटेस्ट एपिसोड कि शुरुवात सम्राट के मानसी से मिलने से होती है और मालती और गोविंद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश के लिए उससे भिड़ जाता है। मानसी का कहना है कि उसने भी प्रेम के बदले अपनी पूरी संपत्ति हस्तांतरित करने का झूठा वादा करके उसके साथ विश्वासघात किया और इसके बदले उसे नकली संपत्ति के दस्तावेज दिए।

मानसी ने सम्राट को दी ये वार्निंग : सैम कहता है कि वह अपनी गाढ़ी कमाई किसी को ऐसे नहीं देगा, यह प्रेम और नयन का है। मानसी ने उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। सैम सोचता है कि मानसी किसी भी हद तक जा सकती है और सोचता है कि उसे मानसी को यह सोचने पर मजबूर करना होगा कि वह डरने वाला नहीं है।

वह कहता है कि अगर वह मालती और गोविंद को मारता है तो उसे कोई परवाह नहीं है और वह अपनी गाढ़ी कमाई उसे नहीं देगा। मानसी अपना बयान दर्ज करती है और एक बार जब वह चली जाती है तो हिट सुनती है और सोचती है कि अब वह उन्हें गोविंद और मालती को मार डालेगी। मालती के घर पर, गोविंद मालती से कुछ तैयार करने के लिए कहते हैं क्योंकि बच्चे उनसे मिलने आ रहे हैं। मानसी रसोई में जाती है और गैस जलाती है। एक विस्फोट होता है जिससे पूरे घर में आग लग जाती है।

आग में जला मानसी का घर : नयन, ईशानी, सैम और मोहित मालती के घर की ओर चलते हैं और घर को आग में जलते देख चौंक जाते हैं। पड़ोसी ने उन्हें सूचित किया कि उसने कुछ समय पहले मालती और गोविंद को घर में प्रवेश करते देखा था और संदेह था कि क्या वे अग्नि दुर्घटना में मारे गए हैं। मानसी उन्हें छिपते हुए देखती है और याद करती है कि कैसे उसके गुंडों ने घर में बम लगा दिया था। नयन टूट जाता है। सम्राट उसे दिलासा देता है और सोचता है कि उसे उसे यह नहीं बताना चाहिए कि मानसी ने ऐसा किया है और पहले मानसी को नियंत्रित करना चाहिए।

घर वापस, नयन ईशानी के साथ रोता रहता है। अगर वह जानना चाहती है कि उसके माता-पिता को किसने मारा, तो उसे आने और उससे मिलने के लिए एक सर्वसम्मत संदेश मिलता है। वह कार्यक्रम स्थल पर पहुंचती है। मानसी उससे मिलती है और कहती है कि सैम उसके माता-पिता की हत्या का कारण है क्योंकि वह मानसी को अपनी संपत्ति हस्तांतरित करने के अपने वादे को विफल कर दिया, लेकिन उसने अपनी संपत्ति मालती और गोविंद को हस्तांतरित कर दी।

नयन उस पर विश्वास करने से इंकार कर देता है। मानसी सम्राट की आवाज की रिकॉर्डिंग बजाती है और कहती है कि सैम केवल धन से प्यार करता है और उससे नहीं।

नयन का फिर टुटा विश्वास : नयन सोचती है कि वह अब सम्राट के साथ नहीं रह सकती है और अगर वह प्रेम, चिंटू और ईशानी की रक्षा करना चाहती है तो उसे हमेशा के लिए उससे दूर जाना होगा। वह एक बस में चढ़ जाती है और एक अज्ञात स्थान के लिए निकल जाती है। घर न लौटने पर सैम नयन के लिए चिंतित हो जाता है। मानसी उसे फोन करती है और बताती है कि कैसे उसने अपनी रिकॉर्डिंग से नयन को उसके खिलाफ उकसाया। सम्राट पूछता है कि वह क्या चाहती है। वह कहती है कि वह उसकी संपत्ति चाहती है और उसे कल अपने वकील के कार्यालय में जाने और दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने के लिए कहती है। सम्राट सहमत हैं।

अब यह होगी नई कहानी : शो में 20 साल का लीप आता है। ट्रैफिक सिग्नल पर सम्राट की कार और नयन की ऑटो रुकती है। सम्राट गुब्बारे खरीदता है और उन्हें छोड़ देता है। बच्चे ताली बजाते हैं। मानसी ने उसे नोटिस किया।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter