अनुज के सामने ये बड़ा ऑफर रखेगी श्रुति , जल्द एक होंगे #MaAn कहानी में आएगा नया ट्विस्ट !

मुंबई : स्टारप्लस का सुपरहिट शो “अनुपमा” जोरदार ट्विस्ट और सस्पेंस के साथ TRP लिस्ट में सबसे आगे चल रहा है. कहानी में एक के बाद एक नए ट्विस्ट सामने आते जा रहे है जिस से दर्शको के लिए ये सीरियल पहली पसंद बना हुआ है.

फ़िलहाल देखने को मिला है की श्रुति को अनुज और अनुपमा के रिश्ते के बारे में पता चल चूका है और वो ये देख बेहद हैरान है साथ ही उसको इस बात का भी अंदाज़ा लग गया है की अनुज उस का कभी नहीं हो सकता क्योकि उसके दिल में अभी भी सिर्फ अनुपमा ही है.

आध्या को आएगा अनुज पर गुस्सा : सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा की अनुज और अनुपमा की मुलाक़ात की बात जैसे ही आध्या को पता चलेगी वो गुस्से से परेशान हो जायेगी वो सीधा जाकर अनुज पर अपना गुस्सा निकल देगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupama5.5

साथ ही वो अनुज को एक पागल आशिक़ बोलेगी जिस को सिर्फ उस महिला में दिलचस्पी है जो उसके परिवार को और उसको छोड़ कर चली गयी थी आध्या की बातें सुन अनुज बुरी तरह टूट जाएगा उसको ये बात इतनी हर्ट करेगी की अनुज खूब रोने वाला है.

यह भी पढ़े : डिंपल से उसका प्यार छिनेगी पाखी : उसकी आँखों के सामने करेगी ऐसी हरकत की टूटेगा उसका दिल !

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupama5.5

अनुज के सामने ये बड़ा ऑफर रखेगी श्रुति : अनुज की ऐसे हालत देख श्रुति को बिलकुल सही नहीं लगता वो सोचती है की कुछ ऐसा किया जाएं जिस से अनुज की खुशी उसकी जिंदगी में वापस आजाएं ऐसे में उसका ध्यान जाता है 

की अनुज की खुशी तो अनुपमा और अध्या में है वो अनुज को ऑफर देती है की अगर वो कुछ ऐसा करे जिस से अध्या उसके और अनुपमा के रिश्ते को स्वीकार ले तब तो वो खुश हो जाएगा ना ,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupama5.5

अनुज को श्रुति की यह बात सुन बहुत सुकून मिलता हैअब देखना दिलचस्प होगा की कहानी किस और टर्न लेती है.

यह भी पढ़े : डिंपल को दूसरी अनुपमा नहीं बनने देगी काव्या : टीटू संग करवाएगी शादी , इधर बापूजी शो को कहेंगे अलविदा !

ये शख्स करवाएगा अनुपमा और अनुज को एक : छोटी की हर कोशिश के बाद भी एक दिन अनुज की मुलाक़ात अपनी अनु से हो ही जाती है जहा वो उसको देख कर फिर से अपने पुराने पल याद करता है अनुपमा भी अपने अनुज को देख कर उस से बात करती है 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupama5.5

साथ ही  श्रुति को जैसे ही अनुज के प्यार के बारे में पता चलता है वो अनुपमा और उसको फिरसे एक करने का फैसला करती है साथ ही वो अनुज के लिए अपना प्यार भुला देती है और अनुपमा और छोटी अनु के रिश्ते को वापस से सही करने की कोशिश करती है.अब देखना दिलचसप है की कहानी किस मोड़ पर जाती है और कौन कौन से नए ट्विस्ट देखने को मिलने वाले है.

Read More : Click Here 

बड़ा ट्विस्ट : डिंपी की शादी करवाएगा वनराज , इधर अनुपमा के एक कॉल पर उस से मिलने आएगा अनुज !

डिंपल को दूसरी अनुपमा नहीं बनने देगी काव्या : टीटू संग करवाएगी शादी , इधर बापूजी शो को कहेंगे अलविदा !

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter