सिद्धार्थ ने मानसी से मिलाया हाथ , इधर डीएनए रिपोर्ट से सम्राट सबके सामने लाएगा सच !

मुंबई : स्टार प्लस का सुपर हिट शो “यह है चाहतें” में अब एक बार फिर जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाला है जहा से कहानी का रुख बदलता हुआ नज़र आएगा , फ़िलहाल शो में इमोशनल स्टोरी को दिखाया जा रहा था लेकिन अब मेकर्स ने यु टर्न ले लिया है और मनोरंजन के तड़के के साथ आगे का ट्रैक शुरू करने का ठाना है.

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत सम्राट अंतरा से कहता है कि उसने मानसी के ब्लैकमेल के कारण उसे चट्टान से धक्का दे दिया। वह बताता है कि कैसे मानसी ने उसे ब्लैकमेल किया। वह कहता है कि वह नयनतारा और गोविंद दोनों को बचाना चाहता था लेकिन मानसी ने उसकी योजना पर पानी फेर दिया।

अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेगा सम्राट : वो आगे बोलता है कि वह उससे बहुत प्यार करता है और वह उसे मारने के बारे में सोच भी नहीं सकता। अंतरा उसे बताती है कि उसे उसकी कहानी में कोई दिलचस्पी नहीं है क्योंकि वह नयनतारा नहीं है।

वह गार्ड को बुलाने की धमकी देती है। वह उसे फिर से उसके सामने नहीं आने के लिए कहती है। वह उसे बताता है कि सिद्धार्थ ने उसे अगले संगीत कार्यक्रम के लिए भी साइन किया है ताकि वे फिर से मिलें और वहां से चले जाएं।

वह सोचता है कि वह जानता है कि नयनतारा उससे नफरत करती है लेकिन वह उसे एहसास दिलाएगा कि वह उससे बहुत प्यार करता है।

सिद्धार्थ ने रचा ये मायाजाल : दूसरी तरफ सिद्धार्थ अंतरा से पूछते हैं कि क्या हुआ। वह उसे सब कुछ बताती है जो सम्राट ने कहा था। वह उसे बताता है कि सम्राट की कहानी अच्छी है। वह उससे कहती है कि वह सम्राट पर भरोसा करना चाहती है क्योंकि वह मानसी और सम्राट को जानती है। वह कहती है कि उसे सच्चाई का पता लगाना है। वह सोचता है कि उसे उसे सच्चाई तक पहुँचने से रोकना होगा। वह उससे कहता है कि वह सच्चाई का पता लगाने में उसकी मदद करेगा।

सम्राट मोहित और ईशानी को सूचित करता है कि वे अंतरा की पार्टी में जा रहे हैं। वह कहता है कि उसके पास अंतरा को नयनतारा साबित करने की योजना है। और उन्हें उनकी मदद की जरूरत है।

प्रीकैप – सम्राट यह साबित करने के लिए डीएनए टेस्ट रिपोर्ट लाता है कि अंतरा उसकी पत्नी नयनतारा है। उसके सिर पर चोट लगती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter