Sirf Tum 12 April 2022 Written Update in Hindi : अंश का प्लान होगा फेल ,इधर रणवीर जीत जाता हैं चुनाव

मुंबई : शो में एक बाद एक नए ट्विस्ट और मूड आते ही जा रहे हैं जो सीरियल को और भी मजेदार बना रहे हैं आने वाले एपिसोड में आप दिखेंगे की ममता ने सुहानी को आराम करने के लिए कहा। सुहानी उसे बताती है कि वह ठीक है। अंश उन्हें देखता है और` एक नौकर से उनके लिए चाय लाने को कहता है। इधर, ममता रणवीर के लिए बैनर बनाती हैं और उनके लिए दुआ करती हैं। सुहानी भी उनके लिए बैनर बनाती है। सुहानी और ममता ने छात्रों के बीच बैनर बांटे। रणवीर सुहानी को देखता है। और उसका पैम्फलेट ले जाता है और उन्हें टुकड़े-टुकड़े कर देता है। अंश और रिया एक दूसरे को देखकर मुस्कुराते हैं। इस के बाद वोटिंग शुरू होती जहा छात्रों ने वोट डाला।

रणवीर जीत जाता हैं चुनाव
डीन आता है और बताता है कि रणवीर को 90% वोट मिले हैं। रणवीर वह आता है और डीन से कहता है कि उसे वोटों की परवाह नहीं है। उनका कहना है कि उन्होंने कॉलेज में नहीं रहने का फैसला किया है। अंश आता है और रणवीर से इसके बारे में सवाल करता है। इसी बीच राकेश भी आ जाता है। अंश कहता है कि वह सुहानी की वजह से यहां पढ़ाई नहीं करना चाहता इसलिए उसने राकेश को यहां बुला लिया।

ममता ने राकेश से रणवीर के करियर के बारे में सोचने और उसका समर्थन करने के लिए कहा। राकेश का कहना है कि उसे पूरा सच पता चल गया है। वह कहते हैं कि वह जानते हैं कि रणवीर सुहानी को कभी नुकसान नहीं पहुंचाएंगे।

राकेश की यह हरकत देख ममता और रणवीर हो जाएंगे हैरान !
जैसे ही राकेश ऐसा कहता है और फिर सुहानी को गले लगाता है, ममता और रणवीर यह देख हैरान हो जाते हैं। सारा नजारा देखकर अंश चौंक जाता है। वह भड़क जाता है। अगले सीन में ममता विक्रांत के लिए मिठाई बनाती है। वह इसका स्वाद लेती है और ममता की प्रशंसा करती है। विक्रांत ममता से पूछता है कि वह इतनी खुश क्यों दिख रही है।

वह उसे बताती है कि सुहानी की मदद से वह रणवीर के निष्कासन के आदेश को रद्द करने में कामयाब रही। ममता ने उसे रणवीर को अब अपना रास्ता चुनने की अनुमति देने के अपने वादे को निभाने के लिए कहा। विक्रांत उस पर गुस्सा हो जाता है और चला जाता है। बाद में ममता सुहानी के पास जाती है और उसकी मदद करती है।

रिया नहीं होनेदेगी रणवीर और सुहानी को एक !
ममता सुहानी से कहती है कि अगर उसकी मां ने इसे लगाया तो उसका घाव जल्दी भर जाएगा। सुहानी कहती हैं कि उन्हें यहां रहने और उन्हें परेशान करने में बुरा लग रहा है। ममता कहती है कि वह पहले से ही अंश और उसके परिवार को बर्दाश्त कर रही है। ममता कहती है कि वह कितनी मीठी बात करती है। रणवीर आता है और कहता है कि पहले सुहानी ने उसका दिल जीत लिया और अब उसने उसकी मां को भी जीत लिया है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

इधर, रिया गुस्से में है। उसके पिता ने उसे नीचे आने के लिए कहा। उनका कहना है कि रणवीर एक नामी डॉक्टर बनेंगे। रिया का कहना है कि सुहानी और रणवीर एक ही कॉलेज में पढ़ेंगे और फिर से करीब आ सकते हैं। रिया कहती है कि वह नहीं चाहती कि ऐसा ह।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close