Sirf Tum 13 April 2022 Written Update in Hindi : अंशु के खिलाफ सुहानी !
Sirf Tum 13 April 2022 Written Update in Hindi

मुंबई : सिर्फ तुम के आज के एपिसोड की शुरुआत रणवीर से होती है। वह सुहानी को प्रपोज करता है। बाद वाला कुछ नहीं कहता और बस उसे देखता है। सुहानी उससे पूछती है कि वह उस दिन कार्यक्रम स्थल पर क्यों नहीं आया। रणवीर को अंश की बातें याद हैं और उसने क्या कहा था। सुहानी ने रणवीर से जवाब मांगा क्योंकि उसका जवाब उसे निर्णय लेने में मदद करेगा। रणवीर सुहानी से माफी मांगते हुए कहते हैं कि आज भी उनके पास इसका जवाब नहीं है। रणवीर उसका हाथ थामे हुए चले गए। सुहानी उससे पूछती है कि वह उसे सच क्यों नहीं बता सकता।

अगले सीन में रणवीर सुहानी की बातों के बारे में सोचते हैं और पंचिंग बैग पर मुक्का मारते हैं। उनका कहना है कि वह सुहानी को सिर्फ यह क्यों नहीं बता सकते कि वह उस दिन कार्यक्रम स्थल पर क्यों नहीं आ पाए।

ममता ने रणवीर को सुहानी को सच बताने का सुझाव दिया। वह कहती है कि अगर उसने उसे नहीं बताया तो वह खुद सुहानी के सामने सच बता देगी। रणवीर चिंतित हो जाता है और ममता से कसम खाने के लिए कहता है। ममता भ्रमित हो जाती है और पूछती है कि इसका क्या मतलब है। रणवीर का कहना है कि वह अभी सच नहीं बता सकते क्योंकि यह उनकी मां की प्रतिष्ठा का मामला है।

बाद में, रणवीर और ममता अंश और सुहानी के बीच बातचीत सुनते हैं। अंश सुहानी को बैठाता है। अंश सुहानी से कहता है कि उसे उसके नाम का टैटू बनवाना है। सुहानी मना कर देती है लेकिन अंश जिद करता है। वह आदमी से अपनी पत्नी के नाम का टैटू हाथ पर बनवाने के लिए कहता है। रणवीर आता है और मशीन को अनप्लग करता है।

अंश रणवीर से पूछता है कि वह क्या कर रहा है जिस पर वह कहता है कि उसने सुहानी के नाम का टैटू नहीं बनवाया है। अंश कहता है कि वह इसे प्राप्त कर सकता है क्योंकि वह उसका पति है। रणवीर कहते हैं कि उन्होंने पहले ही अपनी बांह पर एक पा लिया है और उन्हें वही दिखाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रणवीर का कहना है कि ऐसा करने का अधिकार सिर्फ उन्हें है। रणवीर उस आदमी को जाने का आदेश देता है। आदमी वही करता है। अंश सुहानी से रणवीर का व्यवहार देखने के लिए कहता है और कहता है कि वह उसका पति है। सुहानी ने इस फर्जी शादी को मानने से इंकार कर दिया। अंश चौंक जाता है और कहता है कि मॉरीशस पहुंचने के बाद सब ठीक हो जाएगा।

सुहानी भ्रमित हो जाती है और उससे इस बारे में पूछती है। अंश उसे बताता है कि वे वहां अपने हनीमून के लिए जाएंगे। सुहानी ने यह कहते हुए वहां जाने से मना कर दिया कि उसे इस शादी पर विश्वास नहीं है। रणवीर ने सुहानी को आराम करने के लिए कहा क्योंकि वह अपने पासपोर्ट के कारण वहां नहीं जा पाएंगे

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close