Sirf Tum 16 March 2022 Written Update in Hindi : अंश ने सुहानी को दी सजा !

मुंबई : सिरफ तुम के आज के एपिसोड़ में, अंश ने अपने घर पर पार्टी रखी। वह सुहानी के पास जाता है और उसे नाचने के लिए कहता है। सुहानी कहती हैं कि उन्हें डांस नहीं करना है। इस बीच, रणवीर आता है और संगीत बंद कर देता है। अंश रणवीर को देखता है और उससे पूछता है कि उसे क्या चाहिए। बाद में, अंश अपनी बंदूक निकालता है और रणवीर की ओर इशारा करता है। बाद वाला कहता है कि उसे और उसकी कठपुतली के गुस्से को कीचड़ में गाड़ने में कुछ ही मिनट लगेंगे। अंश मुस्कुराता है और कहता है कि वह जानता था कि वह आएगा।

अंश का कहना है कि उसने अपनी जगह दिखाने के लिए सारे इंतजाम कर लिए हैं। रणवीर उससे पूछते हैं कि क्या उन्हें अपनी मर्दानगी पर इतना भरोसा है। रणवीर सुहानी को देखता है और कहता है कि वह सुहानी की वजह से इसे जाने दे रहा है।

अंश को उसका बयान पसंद नहीं आया और उसने फिर से उस पर बंदूक तान दी। रणवीर अपना आपा खो बैठते हैं। वह कांच की बोतल को तोड़ता है और टूटे हुए टुकड़ों को अपने हाथों में उठाता है। सुहानी डर जाती है और आशा से उन्हें रोकने के लिए कहती है।

आशा उन्हें रुकने के लिए कहती है जबकि सुहानी रणवीर को बस जाने के लिए कहती है। अंश सुहानी से कहता है कि वह अपनी पत्नी को रणवीर के सामने हाथ जोड़कर नहीं देख सकता और उसे जाने के लिए कहता है।

रणवीर परेशान हो जाता है और सुहानी से कहता है कि उसे जाने के लिए उसे हाथ जोड़ने की जरूरत नहीं है। वह बोतल को जमीन पर फेंकता है और चला जाता है। एक बार जब रणवीर चला जाता है, तो अंश सुहानी पर रणवीर के घर जाने के लिए चिल्लाता है।

अंश का कहना है कि उसे अब परिणाम भुगतने होंगे। अगले सीन में रणवीर खूब शराब पीते हैं और अपने घर पहुंच जाते हैं. ममता उसे वापस पकड़ने की कोशिश करती है और उससे पूछती है कि वह खुद को क्यों प्रताड़ित कर रहा है।

रणवीर ममता से पूछते हैं कि सुहानी यहां क्यों आई। ममता ने रणवीर से कहा कि वह उन्हें उनके निष्कासन के बारे में बताने आई थी। वह आगे कहती है कि सुहानी उसके बारे में चिंतित थी और उसे अपना जीवन चलाने से रोकने के लिए कह रही थी।

रणवीर सुहानी के बारे में सोचता है और कहता है कि वह अब भी दिन भर उसकी परवाह करती है। वह कहता है कि वह सिर्फ उससे प्यार करती है और किसी से नहीं। रणवीर कहते हैं कि एक दिन वह उनके पास वापस आएंगी। रणवीर गिर.

ममता उसे खड़े होने में मदद करती है और सुहानी के शब्दों को याद करती है। इधर, अंश सुहानी को शराब की बोतल देता है और उसे रणवीर के घर जाकर पीने के लिए कहता है। सिरफ तुम लिखित अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close