Sirf Tum 21 May 2022 Written Update in Hindi : ममता ने रणवीर को मारा थप्पड़ !
Sirf Tum 21 May 2022 Written Update in Hindi

मुंबई : आपके पसंदीदा टीवी शो में आगामी एपिसोड में हाई वोल्टेज ड्रामा आने वला है। सिरफ तुम के एपिसोड की शुरुआत विक्रांत से होती है। वह ममता को रणवीर के सही होने के बारे में बताता है। उनका कहना है कि सुहानी और आशा यहीं रहेंगे। ममता रणवीर का पक्ष लेती हैं और उन्हें बेगुनाह कहती हैं। विक्रांत ममता से कहता है कि वह अपने बेटे को छोटी-छोटी बातों के लिए चोट नहीं पहुंचा सकता।

वह कहता है कि उसने उससे वादा किया है कि सुहानी अपने परिवार के साथ छह महीने तक उस जगह पर रह सकती है। विक्रांत का कहना है कि वह वादे नहीं तोड़ते, एक बार करते हैं। दादा जी यह जानने के लिए उत्सुक हो जाते हैं कि अंश ने रणवीर को घर से बाहर निकालने के लिए क्या किया।

सुहानी दादा जी से बात करने के लिए आगे बढ़ती है। वह उसे बताती है कि अंश ने उसका अपहरण कर लिया था और उसकी इच्छा के विरुद्ध उसे जबरदस्ती शहर से बाहर ले जा रहा था। वह आगे कहती है कि यह रणवीर ही था जिसने उसे बचाया और कहा कि यह उसके लिए नहीं था, उसे नहीं पता कि उसके साथ क्या हो सकता था।

ममता ने आशा को किया बहार !
दूसरी तरफ ममता आशा से पूछती हैं कि उनका और उनके बेटे का ड्रामा कब खत्म होगा। आशा कहती है कि उसके बेटे ने कुछ गलत नहीं किया है। अंश का पक्ष लेते हुए आशा कहती है कि उसे अपनी पत्नी को कहीं भी ले जाने का पूरा अधिकार है और उसके लिए किसी की अनुमति की आवश्यकता नहीं है।

आशा आगे कहती हैं कि पति-पत्नी के बीच किसी को भी दखल नहीं देना चाहिए क्योंकि यह उनका मामला है। इतना सुनते ही रणवीर भड़क जाते हैं। विक्रांत उसे शांत करने की कोशिश करता है। ममता आशा से जोर से बात न करने के लिए कहती है क्योंकि वह भी ऐसा ही कर सकती है।

ममता आशा को उठने के लिए कहती है और कहती है कि वह विक्रांत की कानूनी पत्नी है। ममता ने आशा को धमकी दी कि अगर वह उसे अपने घर के पास कहीं भी पाती है तो उसे अतिचार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ममता आशा का हाथ पकड़कर दरवाजे तक खींचती है और बाहर धकेल देती है।

ममता ने रणवीर को मारा थप्पड़ !
ममता आगे जाकर रणवीर से कहती हैं कि वह इस महिला के लिए अपनी मां के खिलाफ जाकर सही काम नहीं कर रहे हैं. रणवीर बोलने की कोशिश करता है लेकिन ममता उसे रोक देती है। ममता नाराज हो जाती है और उसे थप्पड़ मार देती है। रणवीर ममता से उसे और थप्पड़ मारने के लिए कहते हैं क्योंकि वह केवल वही कर रहा है जो उसने सिखाया था।

इस बीच, एक कूरियर वाला आता है और ममता ओबेरॉय के लिए एक पार्सल डिलीवर करता है। सुहानी पार्सल लेती है और पढ़ती है। वह कहती हैं कि यह रणवीर की ओर से उनकी सबसे अच्छी मां को तोहफा है। हर कोई उसे देखता है। इसके बाद रणवीर गुलदस्ता लेकर ममता को देते हैं। ऐसे ही नवीनतम लिखित अपडेट के लिए हमारी साइट को फॉलो करते रहें।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter