Sirf Tum 5 April 2022 Written Update in Hindi : रणवीर ने अंश को किया एक्सपोज

मुंबई : टीवी के लोकप्रिय सीरियल में से एक ‘सिरफ तुम’ भी है। ये शो पिछले 1 साल से लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। शो टीआरपी लिस्ट में तो शामिल हो चुका है, लेकिन अनुपमा या ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे सीरियल को टक्कर नहीं दे पा रहा है। जिसके लिए मेकर्स शो में लगातार नए ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। आने वाले एपिसोड में इस कहानी में नया ट्रैक जुड़ने वाला है।

आज के एपिसोड की शुरुआत सुहानी द्वारा रणवीर से जाने के लिए अनुरोध करने से होती है। रणवीर राकेश से कहता है कि सुहानी यह शादी नहीं चाहती है लेकिन वह बाध्य है क्योंकि वह उसका सम्मान करती है।

सुहानी उसे अपने निजी मामले में शामिल न होने के लिए कहती है लेकिन रणवीर उसकी एक नहीं सुनता है। रणवीर कहते हैं कि राकेश ने सुहानी को ऐसे लड़के से शादी करने के लिए मजबूर किया जिसके पास न तो नौकरी है और न ही सम्मान। वह उसे बताता है कि सुहानी को अंश भी पसंद नहीं है क्योंकि वह वही लड़का है जिसने एम्बुलेंस में गिरने पर उसका हाथ छोड़ दिया था।

सुहानी की मां तनाव में आ जाती हैं और रणवीर को जाने के लिए कहती हैं। रणवीर उससे कहता है कि वह तब तक नहीं छोड़ेगा जब तक वह सच नहीं बोल देता। रणवीर का कहना है कि राकेश ने सुहानी की जिंदगी बर्बाद कर दी क्योंकि वह उस रिश्ते में खुश नहीं है और हर दिन मर रही है लेकिन अपने पिता की खातिर वह अंश के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ा रही है।

बयान सुनकर राकेश चौंक गया। सुहानी राकेश से तनाव न लेने के लिए कहती है क्योंकि वह केवल उसकी इच्छा का पालन करेगी। रणवीर आगे राकेश से कहता है कि वह केवल उसके बारे में सोचती है न कि अपने बारे में और वह उसे उसके सपनों को पूरा करने से रोक रहा है।

रणवीर ने घोषणा की कि सुहानी कॉलेज जाएगी और डॉक्टर बनेगी। वह उसके हाथ पकड़ता है। सुहानी की मां उसे जाने देने के लिए कहती है लेकिन राकेश बीच में आकर सुहानी की मां से कहता है कि वह रणवीर को ले जाए। यह जोड़ी घर से बाहर निकलती है।

रणवीर ने दरवाजे पर आग लगाई। अगले सीन में, सुहानी रणवीर से कहती है कि वह बुरा काम करता है ताकि वह दूसरों का भला कर सके। वह कहती है कि वह जानती है कि उसने यह सब उसके करीब रहने के लिए किया। रणवीर सुहानी का हाथ पकड़कर अपने दिल पर रख लेते हैं।

रणवीर सुहानी से कहता है कि उसका दिल अब भी सुहानी के लिए धड़कता है। वह उसे किसी भी समय उसके पास आने के लिए कहता है यदि उसे अपनी नकली शादी में समस्या आती है। वह कहता है कि वह उसकी नकली शादी में विश्वास नहीं करता है इसलिए वह उससे कभी भी शादी करेगा। दूसरी तरफ, आशा और ममता में बहस हो जाती है।

बाद वाले का कहना है कि आशा घर में उनसे और उनके बेटे का हक छीनने आई हैं लेकिन वह ऐसा नहीं होने देंगी। आशा मुस्कुराती है और कहती है कि उन्हें जल्द ही घर छोड़ना होगा। इधर, राकेश सुहानी से सवाल करता है कि क्या अंश बुरा आदमी है। सुहानी ने राकेश को चौंकाते हुए सिर हिलाया। और अधिक सिरफ तुम अपडेट के लिए फॉलो करें।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close