Sirf Tum 9 April 2022 Written Update in Hindi : अंश ने किया सुहानी का अपहरण !

मुंबई : सिरफ तुम के लेटेस्ट एपिसोड में ममता सुहानी का इंतजार करती है। इधर, सुहानी अंश को अपने सामने बैठे देखती है। उसे समझ नहीं आ रहा है कि क्या हो रहा है। सुहानी अंश से कहती है कि उसे कॉलेज जाना है। अंश कहता है कि वह यह जानता है। वह सुहानी से कहता है कि उसने उसे सबक सिखाने के लिए अपहरण किया है। वह कहता है कि उसके बाद वह उसे कॉलेज छोड़ देगा। सुहानी अंश से कहती है कि उसे अभी जाना है क्योंकि ममता उसका इंतजार कर रही है। वह उसे शोर न करने और चुपचाप बैठने के लिए कहता है।

सड़क पर बेहोश होजाती हैं सुहानी !
अंश सुहानी को बंद कर देता है और चला जाता है। वहीं दूसरी तरफ एक शख्स रणवीर से कहता है कि सुहानी गायब है। उसे उसकी चिंता होने लगती है। रणवीर सोचता है कि वह कहां हो सकती है। इधर, सुहानी इधर-उधर देखती है।

वह एक खिड़की देखती है और उसे खोलती है। वह खिड़की से कूदती है। अगले सीन में डीन रणवीर से अपने बचाव में कुछ कहने को कहते हैं। ममता समय देखती रहती है और सुहानी का इंतजार करती है। वह प्रार्थना करती है कि सुहानी समय पर यहां पहुंचे। इधर, सुहानी सड़क पर बेहोश पड़ी है।

रणवीर सुहानी को देख चौंक जाता है !
वह आदमी ममता से कहता है कि हर कोई सुहानी के लापता होने के लिए रणवीर को जिम्मेदार ठहरा रहा है। रणवीर ने सुहानी को किडनैप करने की बात कबूली है। इधर, सुहानी उठ जाती है। ममता अंश को फोन करती है और उससे सुहानी के बारे में पूछती है।

वह उसे बताता है कि उसने बहुत पहले घर छोड़ दिया था। दूसरी तरफ रणवीर डीन से कहता है कि जब सुहानी ने अंश से शादी की तो उसे पसंद नहीं आया और यही वजह है कि उसने उसका अपहरण कर लिया। इसी बीच सुहानी आ जाती है। रणवीर उसे वहां देखकर चौंक जाते हैं।

इसे भी पढ़ें : रणवीर ने विक्रांत के कोट पर फेका पानी !

अंश ने लगया रणवीर पर आरोप !
अंश भी आता है और रणवीर पर सुहानी को चोट पहुंचाने का आरोप लगाता है। सुहानी को चक्कर आ जाता है। रणवीर समिति के सदस्यों के सामने सुहानी की मदद करते हैं। पृष्ठभूमि में सिरफ तुम खेलता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by web23news (@web23newsofficial)

सुहानी ने रणवीर को वापस जाने के लिए कहा क्योंकि वह समिति से बात करना चाहती है। रणवीर उसे बताता है कि उसका स्वास्थ्य अधिक महत्वपूर्ण है लेकिन सुहानी कहती है कि जब तक वह उनसे बात नहीं करेगी तब तक वह नहीं जाएगी।

सुहानी ने बोलो सच !
इधर, अंश रणवीर पर दोषारोपण करता रहता है और उन्हें आक्रामक कहता है। सुहानी सदस्यों को बताती है कि अंश झूठ बोल रहा है और रणवीर ने उसे चोट नहीं पहुंचाई। अंश का कहना है कि सुहानी का पति होने के नाते उन्हें रणवीर से ऐतराज है।

उनका कहना है कि वह उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराना चाहते हैं। सुहानी ने कमेटी के सदस्यों को बताया कि रणवीर ने अंश की जान बचाई और खुद को एक अच्छा डॉक्टर साबित किया, इसलिए वह यहां पढ़ने के लायक है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close