गांजे की खेप लेकर दतिया स्टेशन से जा रहा तस्कर माल सहित गिरफ्तार : 22 किलो से ज्यादा गांजा जप्त

Datia News : दतिया। पंडोखर पुलिस ने अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर को 22 किलो 300 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। आरपीएफ के उनि रवींद्र राजावत को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति अवैध रुप से गांजा लेकर दतिया रेलवे स्टेशन से निकला है और उसे पंडोखर के रास्ते उप्र में खपाने जाने वाला है।

इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी पंडोखर रिपुदमन सिंह राजावत द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया। जिसके बाद मय टीम घेरा डालकर आरोपित को पकड़ा गया। जिसके पास 22 किलो 300 ग्राम गांजा बरामद हुआ।

पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम प्रबोध मंडल पुत्र नकुल मंडल निवासी गोसानीबाग मिशीपुर मालदा पश्चिम बंगाल का होना बताया। उक्त कार्रवाई में थाना प्रभारी पंडोखर रिपुदमन सिंह राजावत, उनि मुनीम सिंह , उनि मुनीम सिंह, सउनि रामजुहार, प्रआर स्वामी यादव, प्रआर राकेश यादव, हिमांशु राजावत, रामस्वरूप, दिलीप सिंह की भूमिका रही।

ट्रेन से गिरकर जान गंवाने वाले युवक की शिनाख्त हुई : गत शुक्रवार रेलवे स्टेशन दतिया के पास छत्तीसगढ़ ट्रेन से कटकर अज्ञात युवक की मौत के मामले में पुलिस ने छानबीन कर मृतक की शिनाख्त कर ली है। शनिवार को शव का पीएम कराने के शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया। मृतक केरल से अपने घर बिहार लौट रहा था।

दतिया में वह ट्रेन से गिरकर कट गया था। जेआरपीएफ चौकी प्रभारी आरएस दांगी ने बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे दतिया रेलवे स्टेशन पर युवक छत्तीसगढ़ ट्रेन से गिरकर हादसे का शिकार हो गया था। इस हादसे में उसकी दर्दनाक मौत हो गई थी। युवक की शिनाख्ती के प्रयास करने पर जानकारी मिली कि वह बिहार के बलवाटोला का रहने वाला है।

जिसकी शिनाख्त नागेश्वर पुत्र मुन्नीलाल ठाकुर के रूप में हुई। जो केरल में रहकर फर्नीचर का काम करता था। शुक्रवार को वह अपने घर बिहार वापिस लौट रहा था। तभी वह रास्ते मे छत्तीसगढ़ ट्रेन से गिरकर हादसे का शिकार हो गया।

महिला ने जहर खाकर की जान देने की कोशिश : गोराघाट थाना क्षेत्र के ग्राम उपरांय में शुक्रवार रात एक विवाहिता ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। महिला की हालत बिगड़ने पर उसे बेहोशी की हालत में स्वजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां महिला की गंभीर िस्थति को देखते हुए उसे झांसी रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार ग्राम उपरांय निवासी हरीसिंह कुशवाहा की पत्नी प्रेमवती ने घर पर रात्रि के समय जहर खा लिया। इसके बाद जब महिला की तबियत बिगड़ी तो स्वजन उसे जिला अस्पताल लेकर दौड़े। महिला ने जहर क्यों खाया फिलहाल अज्ञात है। बताया जाता है कि महिला खेत पर काम करने के बाद घर लौट आई थी। जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ते देख बड़ी बहू ने स्वजन को सूचना दी। महिला प्रेमवती मानसिक रुप से भी कमजोर बताई जाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter