बड़ौनी में समाजसेवी मुकेश बेड़र ने लगाई हैट्रिक, नगर परिषद् के वार्ड 2 से चुने गए निर्विरोध पार्षद, वार्डवासियों ने मनाया जश्न

Datia News : दतिया। नगर परिषद बड़ौनी के वार्ड क्रमांक 2 से क्षेत्र के कद्दावर भाजपा नेता एवं समाजसेवी मुकेश बेडर इस बार निर्विरोध पार्षद चुन लिए गए। उन्होंने अपनी जीत की हैट्रिक लगाई है। निर्विरोध पार्षद चुने जाने पर गृहमंत्री डा.नरोत्तम मिश्रा ने मुकेश बेडर को मिठाई खिलाकर उन्हें बधाई दी। उनके निर्विरोध पार्षद चुने जाने के बाद वार्ड के लोगों ने भी ढोल नगाड़ों के साथ नाच-गाकर खुशी मनाई।

निर्विरोध पार्षद चुने जाने पर मुकेश बेडर ने कहाकि उनके विकास कार्यों की बदौलत ही वार्ड के लोगों ने उन्हें इस बार भी अपना समर्थन दिया है। उन्होंने कहा कि लोगों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाना और वार्ड में जलभराव की समस्या का प्रमुखता से निदान करवाना उनकी प्राथमिकता में शामिल होगा। इसके साथ ही साफ-सफाई की उचित व्यवस्था करवाने व वार्ड के विकास में सभी वर्गों के लोगों को साथ लेकर चलने की उन्होंने बात कही है।

बड़ौनी नगर परिषद् के वार्ड क्रमांक 2 से निकाय चुनाव में पार्षद पद के लिए सिर्फ मुकेश बेडर ने ही एकमात्र नामांकन पत्र दाखिल किया था। उनके विरोध में यहां से किसी ने भी कोई नामांकन दाखिल नहीं किया। ऐसे में उन्हें निर्विरोध पार्षद चुना गया है।

उनके निर्विरोध पार्षद चुने जाने की अधिकृत घोषणा होना बाकी है। समाजसेवी मुकेश बेडर बड़ौनी क्षेत्र में लगातार सामाजिक सरोकार के कार्यों में अपना योगदान देते रहे हैं। उन्होंने क्षेत्रवासियों के हित में कई बड़े आयोजन भी बड़ौनी में कराएं।

बेडर ने अपने निर्विरोध चुने जाने पर गृहमंत्री डा.नरोत्तम मिश्रा के मार्गदर्शन में लगातार विकास कार्यों के माध्यम से ज्यादा जनसुविधाएं दिलाने के लिए निरंतर प्रयासरत रहने का संकल्प दोहराया है।

मुकेश बेडर के निर्विरोध चुने जाने पर भाजपा कार्यकर्ताओं एवं वार्डवासियों ने एक-दूसरे को लड्डू खिलाकर खुशी का इजहार किया। वहीं फूल मालाएं पहनाकर समाजसेवी एवं भाजपा नेता मुकेश बेडर का स्वागत किया गया।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter