आरव ने किया डेट प्लान ,जल्द एक होंगे आरव और सिमर !

मुंबई : हम फिर से कलर्स टीवी चैनल के आपके सबसे मनोरंजक और अत्यधिक सराहे गए धारावाहिक ससुराल सिमर का 2 के साथ 17 मार्च 2022 को लेकर आए हैं। एपिसोड की शुरुआत आरव के सिमर के प्रयासों से प्रभावित होने के साथ होती है, इसलिए उसके लिए एक सरप्राइज की योजना बनाई गई है। जैसा कि वह उससे खुश है और वह उसे इस तरह से धन्यवाद देना चाहता है। इस बीच, सिमर वहाँ प्रवेश करती है और वह आश्चर्य को देखकर बहुत चकित होती है। आरव उसे बैठाता है और फिर वह उसे उसके हाथ से पहला काटने के लिए कहता है।

बाद में हम देखेंगे कि सिमर उसके लिए एक गुस्से वाली चिड़िया की तरह काम कर रही है तो वह उससे कहती है, “मुझे मेज पर और खाना लाने दो।” लेकिन आरव उससे कहता है, “मुझे बहुत भूख लगी है और मैं अब और इंतजार नहीं कर सकती थी। तो चलिए शुरू करते हैं कि हमारे पास टेबल पर क्या है।” सिमर आह नहीं है

अर्वा के आश्चर्य के साथ पे क्योंकि इस बार वह बहुत आहत है, इसलिए वह एक टेबल छोड़ देती है और उससे पूछती है कि वह उसके लिए ये सब क्यों कर रहा है। तुम पतले क्यों कर रहे हो? कभी-कभी आप ऐसा कार्य करते हैं जैसे आप मुझसे घृणा करते हैं, जबकि कभी-कभी आप ऐसा कार्य करते हैं जैसे आप मुझसे बहुत प्यार करते हैं।

तब आरव उसे उन शब्दों को न दोहराने के लिए कहता है, लेकिन फिर वह उससे अनुरोध करती है कि वह उसे इतना प्यार न दिखाए क्योंकि मैं आहत हूं। आरव भी उससे कुछ शब्द कहता है, “वह अपने भाई के लिए सबके सामने झूठ बोलती थी।” फिर सिमर जवाब देती है कि “मुझे पता है कि मैं सही हूँ, लेकिन मुझे आपके प्रयासों की परवाह नहीं है इसलिए कृपया मुझे प्यार का एहसास कराने की कोशिश करना बंद कर दें।”

अगली सुबह सिमर पूजा कर रही होती है इस बीच बड़ी माँ वहाँ आती है और वह वही करती है। फिर वह आरव से पूछती है, “मुझे पता है कि तुमने कल रात से कुछ नहीं खाया है, और तुम मुझसे कुछ क्यों पूछ रहे हो?”

आरव बद्दी मां से गगन के बारे में सवाल कर रहा है, क्योंकि वह वास्तव में सोचती है कि सिमर उसके भाई की मदद कर रही है और गगन अपराधी है। बाद में हम देखेंगे कि ग्रिराज और चित्रा सिमर के हाथ में जहर देने की चर्चा कर रहे हैं ताकि उसे कुछ पता न चल सके और यह दवा गजेंद्र को दे दें।

इस बीच, संध्या वहां आती है और वह उससे गजेंद्र के लिए सूप तैयार करने का अनुरोध करती है। जबकि सिमर याद दिलाती है कि उस दवा में कुछ गड़बड़ है, इसलिए उसने पहले दवा की जाँच की। रीमा वहां आती है और वह उससे मदद मांगती है और एपिसोड यहीं खत्म हो जाएगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close