तेज रफ्तार वाहन आपस में भिड़े, बाइक सवार गंभीर रुप से घायल, शराब के नशे में होने के कारण हुआ हादसा

Datia News : दतिया। भांडेर से करीब चार किमी दतिया रोड पर बसवाहा नहर और टोल बैरियर के बीच शुक्रवार शाम बाइक और मोपेड की भिंडत में एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर एफआरवी स्टाफ ने मौके पर पहुंचकर घायल काे उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक मोपेड सवार शराब के नशे में था जो बाइक से जा भिड़ा।

जानकारी के अनुसार हीरो स्पलेंडर एमपी32 एमएच 2352 से बाइक सवार दतिया रोड पर नहर की ओर से गुजरा रहा था तभी सामने से आ रहा मोपेड सवार वीरसिंह वाल्मीक निवासी मलेतरा थाना भांडेर उससे जा टकराया। इस भिडंत में बाइक और मोपेड सवार दोनों गिर पड़े। लेकिन बाइक सवार गंभीर रुप से घायल हो गया।

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची डायल हंड्रेड चालक राजेंद्र यादव तथा आरक्षक अनिल साहू द्वारा भांडेर अस्पताल की एम्बुलेंस मंगाकर घायल बाइक सवार को उपचार के लिए भांडेर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से घायल की गंभीर स्थिति के चलते उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

इस घटना को लेकर डायल हंड्रेड पायलट राजेंद्र ने बताया कि घायल बोलने की स्थिति में नहीं होने से उसकी व्यक्तिगत जानकारी उपलब्ध नहीं हो सकी है। यह दुर्घटना एक ही दिशा में जा रहे टू व्हीलर्स के आपस में टकराने से घटित हुई।

इस घटना के लिए मोपेड सवार वीरसिंह वाल्मीक निवासी मलेतरा थाना क्षेत्र भांडेर को जिम्मेदार बताया जा रहा है। जो घटना के वक्त शराब के नशे में था और बड़ौनी जा रहा था। एफआरवी टीम द्वारा उसे भांडेर थाने लेकर पहुंची।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close