जीवन को निखारने में खेलों का एक अलग स्थान है : प्रदेश महासचिव कौशल यादव, इंदरगढ़ ट्राफी का हुआ समापन, विजेताओं को बांटे पुरुस्कार

Datia News : दतिया।  व्यक्ति के जीवन को निखारने में खेलों का अपना ही अलग स्थान है। खेलों के माध्यम से ही मनुष्य जीवन में अनुशासन का पाठ सीखता है और वही अनुशासन आगे बढ़ने की शक्ति बनता है। इसलिए हर व्यक्ति को जीवन में किसी ना किसी एक खेल से अवश्य जुड़ना चाहिए। यह बात इंदरगढ़ ट्राफी के समापन अवसर पर कौशल सिंह यादव प्रदेश महासचिव कांग्रेस कमेटी ने बतौर मुख्य अतिथि कही।

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में खेमराज कुशवाहा सरपंच सुखदेवपुरा, प्रवेंद्र गुर्जर, कांग्रेस जिला महामंत्री नरेंद्र गुर्जर, सुरेंद्र श्रीवास्तव, शैलेंद्र सिंह धाकड़, रामनरेश बघेल, सोनू यादव उपस्थित रहे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष विष्णु प्रताप गुर्जर ने की। कार्यक्रम के प्रारंभ में आयोजन समिति की ओर से संजय सिंह राणा, मुरारी शर्मा, चरण सिंह कुशवाह, राजू इटोरिया, शैलेंद्र कमरिया, कमल

किशोर, मनीष कुशवाहा, रोहित सविता, रईस खान, असलम पठान ने अतिथिगणों का फूल माला पहनाकर स्वागत किया। नगर में भांडेर रोड पर चल रही इंदरगढ़ ट्रॉफी 2022 के फाइनल मुकाबले में इंदरगढ़ ने उरई को हराकर खिताब अपने नाम किया। मुख्य अतिथि द्वारा विजेता टीम को 11 हजार एवं शील्ड व उपविजेता को 5100 रुपये व शील्ड प्रदान की गई।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close