अनुपमा के आगे भावुक होकर अपना दुःख बोलेगा रोमिल , बरखा – अधिक को ये बड़ी वार्निंग देगा अनुज !

मुंबई : स्टारप्लस का सुपरहिट शो “अनुपमा” जो काफी सालो से टीवी TRP में टॉप पर बना हुआ है उस में फिर एक बार जबरदस्त मोड़ आगया है जहा से स्टोरी ने अपना रुख बदल लिया है खैर अब कहानी को इतने दिलचसप अंदाज़ में दिखाया जा रहा है की दर्शको को शो से लगाव सा मेहसूस होता है.

इधर शाह हाउस में सब लोग रात को खाना खाते है जिदर वो सब समर को नीचे आते देखते है। वनराज जोर से तोषु से उसे कुछ कुरकुरी भिंडी देने के लिए कहता है ताकि समर को उसकी मनपसंद सब्जी को खाने का मन हो और वो परिवार के साथ खाना पर आजायें

डिंपल ने फिर दिया उल्टा जवाब : इसके बाद समर को याद आता है कि उसे लीला की बनाई हुई भिन्डी कितनी पसंद है। पर तभी डिम्पी बहार से  खाना पैक करके लाती है और समर को कोल्ड सैंडविच देती है। जिदर किंजल का कहना है कि वे कुछ भिंडी ले सकते हैं लेकिन डिंपी का कहना है कि उन्हें इसकी ज़रूरत नहीं है वो ये भी बोलती है की हमे आप लोगो से कोई मतलब नहीं रखना ये देख हर कोई उदास होजाता है।

समर की हालत देख परिवार को लगा बुरा : वह समर को ठंडा सैंडविच देती है। समर कहता है कि उसे ठंडा सैंडविच पसंद नहीं है। डिंपी समर से बोलती है की आज ये भोजन खा लो वरना सब उसकी बुराई करेंगे। समर चुपचाप खाना खाता है। शाह को समर के लिए बुरा लगता है। 

अनुपमा के आगे भावुक होगा  रोमिल :  कपाडिया हाउस में एक बड़े फॅमिली ड्रामे के बाद अनुपमा रोमिल के लिए जूस लेकर आती है और उसका कमरा साफ करने की कोशिश करती है। लेकिन रोमिल उसको ये सब नहीं करने के लिए बोलता हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama❤️🧿 (@anupamaa_5)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama❤️🧿 (@anupamaa_5)

अधिक को दोगला बोलेगा रोमिल : शो में इमोशनल ड्रामा तब देखने को मिलता है जब  रोमिल अनुपमा आगे बोलता है की वो जैसे देखता है वो बिलकुल वैसे ही है उसके दामाद अधिक की तरह दोगला नहीं इस बेच अनुपमा रोमिल से सवाल ही कर रही होती है तभी पाखी वहा आजाती है और उसको देख रोमिल शांत हो जाता है साथ ही अनुपमा को वो सच नहीं बताता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama❤️🧿 (@anupamaa_5)

बरखा – अधिक को ये बड़ी वार्निंग देगा अनुज : कहानी में मजेदार टर्न तब देखने को मिलता है जब अधिक और रोमिल की बहस होती है तब अनुज का गुस्सा सातवे आसमान पर आजाता है और वो उन तीनो को घर से निकाल देने तक की बात बोलदेता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama❤️🧿 (@anupamaa_5)

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter