पृथ्वीपुर उपचुनाव में प्रचार की कमान संभालेंगे प्रदेश सचिव कौशल यादव, आलाकमान ने सौंपी जिम्मेदारी, यादव ने जताया आभार

Datia News : दतिया । पूर्व मुख्यमंत्री एवं मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रदेश कांग्रेस सचिव कौशल यादव को पृथ्वीपुर उपचुनाव में विजय दिलाने के लिए मजबूती से प्रचार प्रसार करने की जिम्मेदारी सौंपी है।

प्रदेश सचिव कौशल यादव को पृथ्वीपुर विधानसभा के उपचुनाव में प्रभारी बनाए जाने पर विभिन्न संगठनों सहित पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने बधाई व शुभकामनाएं दी है।

पृथ्वीपुर विधानसभा के उपचुनाव में लगातार कांग्रेस नेताओं का वहां जाने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में अब तक कांग्रेस के दो दर्जन से अधिक कांग्रेसी नेता पृथ्वीपुर विधानसभा के उपचुनाव के लिए रवाना हो चुके है।

इस संबंध में राजीव सिंह प्रभारी महामंत्री द्वारा कौशल सिंह यादव प्रदेश सचिव कांग्रेस कमेटी को भेजे गए पत्र में उल्लेख किया गया है कि 30 अक्टूबर को पृथ्वीपुर विधानसभा का उपचुनाव होना है।

अतः वह पृथ्वीपुर जिला निवाड़ी पहुंचकर विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी प्रवीण पाठक विधायक से संपर्क कर, वहां सघन चुनाव प्रचार कर कांग्रेस प्रत्याशी नितेंद्र सिंह को जिताने में सहयोग करें।

उपचुनाव में प्रदेश कांग्रेस अालाकमान द्वारा सौंपी गई जिम्मेदारी पर प्रदेश सचिव कौशल यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, दिग्विजय सिंह एवं विधायक घनश्याम सिंह के प्रति आभार जताया है।

प्रदेश सचिव कौशल यादव ने कहाकि पृथ्वीपुर में कांग्रेस के पक्ष में जनादेश मिलेगा। इसके लिए सभी कांग्रेसजन पूरी मेहनत से चुनाव में जुटे हुए हैं।

उन्होंने कहाकि वह भी पृथ्वीपुर के लिए रवाना हो रहे हैं। जहां पहुंचकर वह कांग्रेस के पक्ष में जनसमर्थन जुटाने के लिए प्राणपण से प्रयास करेंगे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter