थाना प्रभारी के ससुर का ट्रैक्टर रेत चोरी करते पकड़ा गया : एसपी ने किया लाइन अटैच, जांच एसडीओपी को सौंपी

Datia News : दतिया। अवैध रेत चोरी के मामले में पकड़ा गया एक ट्रैक्टर पुलिस जांच में लांच थाना प्रभारी के ससुर का निकलने पर उन्हें लाइन अटैच कर दिया गया है। इस मामले को लेकर दिन भर पुलिस महकमे में माहौल गरमाया रहा। जिसके बाद शाम को थाना प्रभारी को एसपी ने लाइन अटैच कर दिया।

फिलहाल इस मामले की जांच एसडीओपी को सौंपी गई है। वहीं लाइन अटैच थाना प्रभारी का कहना था कि एक ही नाम के दो लोग होने के कारण यह स्थिति बनी है। जो जांच के बाद स्पष्ट हो जाएगी।

अवैध रेत परिवहन के मामले में गाेराघाट पुलिस ने 12 मई को एक ट्रैक्टर ट्राली जप्त की थी। इस मामले में चालक जसवंत बघेल पर पुलिस ने रेत चोरी का प्रकरण भी पंजीबद्ध किया था।

जांच हुई तब आया नाम सामने : पुलिस ने जब मामले की जांच की तो ट्रैक्टर मालिक के रूप में परिवहन विभाग में संतोष बोहरे का नाम पंजीबद्ध मिला। जो कि लांच थाना प्रभारी नंदनी शर्मा के ससुर हैं। उक्त मामला सामने आने पर एसपी प्रदीप शर्मा ने थाना प्रभारी से इस मामले में स्पष्टीकरण मांगा। जिसका लांच थाना प्रभारी नंदनी शर्मा संतोषजनक जबाब नहीं दे सकी। जिसके बाद एसपी ने उन्हें लाइन अटैच कर दिया है। वहीं इस मामले की जांच एसडीओपी सेवढ़ा को सौंपी गई है।

मामला गरमाया तो हुई कार्रवाई : जानकारी के अनुसार गोराघाट पुलिस ने अवैध रेत से भरी ट्रैक्टर ट्राली 12 मई को चेकिंग के दौरान पकड़ी थी। इस मामले में जब ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध रेत चोरी का मामला दर्ज हुआ तो बात खुली कि इस काम में संलिप्त ट्रैक्टर के मालिक संतोष बोहरे हैं। जो लांच थाना प्रभारी के ससुर निकले। इसके बाद मामला गरमा गया।

इंटरनेट मीडिया पर भी पुलिस की कार्यशैली पर जब प्रश्नचिंह खड़े किए जाने लगे तब वरिष्ठ अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से संज्ञान में लिया। जिसके बाद लांच थाना प्रभारी को शनिवार शाम लाइन अटैच कर दिया गया। फिलहाल जांच के बाद ही इस मामले की स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter